होम /न्यूज /बिहार /कोचिंग से लौट रहे नाबालिग किशोर की निर्मम हत्या, बहन की आंखों के सामने ही चाकू से गोदा

कोचिंग से लौट रहे नाबालिग किशोर की निर्मम हत्या, बहन की आंखों के सामने ही चाकू से गोदा

बिहार के मोतिहारी में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिये पहुंची पुलिस

बिहार के मोतिहारी में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिये पहुंची पुलिस

दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना के बाद मृतक की बहन बेसुध हो गई. उसने बताया कि कोचिंग से घर लौटने के दौरान ही भाई की चाकू ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नाबालिग किशोर की हत्या की ये घटना बिहार के मोतिहारी जिला की है
इस केस में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है
पुलिस ने मृतक के शव का अपनी निगरानी में पोस्टमार्टम करवाया

मोतिहारी. बिहार में एक नाबालिग किशोर की उसकी बहन के आंखों के सामने ही चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या की ये घटना मोतिहारी नगर के छतौनी थाना के आर्य समाज चौक की है. घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब दोनों भाई-बहन कोचिंग की पढाई कर घर छतौनी बढई टोला जा रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने हमला बोल दिया और बहन के सामने ही चाकू से गोदकर भाई की हत्या कर दी. बताया जाता है कि दसवीं और आठवीं क्लास में पढने वाले भाई आयुष शर्मा और बहन आदिती शर्मा प्रतिदिन की तरह दोपहर तीन बजे कोचिंग की पढाई करने के बाद घर लौट रगे थे.

इसी दौरान आर्य समाज चौक पर पानी को गिराने को लेकर हुए विवाद के दौरान सड़क पर जा रहे आयुष की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. इस दौरान मौके पर खड़ी बहन आदिती कुछ भी नहीं कर सकी और उसकी आंखों के सामने ही चाकू के वार से घायल भाई तड़पता रहा. चश्मदीह बहन आदिती ने बताया कि कुन्दन सर के यहां पढाई कर दोनों भाई बहन घर लौट रहे थे. इसी दौरान पानी गिराने के विवाद में हो रही मारपीट के बीच अचानक एक लड़के ने चाकू मारकर भाई आयुष की हत्या कर दी.

हमला करने वाले रानू कुमार के घर की महिलाओं ने भी पिटाई की. गम्भीर रुप से घायल आयुष को स्थानीय लोग निजी अस्पताल में ले गये, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के तत्काल बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक रानू कुमार को गिरफ्तार किया है. मोतिहारी सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि पानी गिराने के विवाद में आर्य समाज चौक के पास दो पड़ोसी झगडा कर रहे थे. इसी विवाद में आयुष शर्मा अर्फ गोली को चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. इस मामले में आरोपी युवक रानू कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

Tags: Bihar News, Motihari news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें