नाबालिग का दुकान खोलना गुजरा नागवार तो पड़ोसियों ने कर दी नाबालिग की हत्या

रविवार की रात पड़ोसी राजेन्द्र राय के पुत्र अरविन्द कुमार ने दुकान में पहले गेंहू चोरी की गई और फिर बिजली का कनेक्शन काट दिया गया जिसे लेकर विवाद हुआ था.

News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 3:48 PM IST
नाबालिग का दुकान खोलना गुजरा नागवार तो पड़ोसियों ने कर दी नाबालिग की हत्या
मोतिहारी में हुई हत्या की घटना के बारे में जानकारी देता मृतक का परिजन
News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 3:48 PM IST
बिहार के मोतिहारी में पड़ोसियों ने एक नाबालिग की क्रूर तरीके से हत्या कर दी. मामला पूर्वी चम्पारण के लखौरा थाना के कटहरिया गांव का है. जानकारी के मुताबिक गरीबी से उबरने के लिए किशोर ने दुकान खोला था लेकिन दुकान खोलना पड़ोसियों को नागवार गुजरा.

पहले उसकी दुकान के सामान चोरी की गई इसके बाद बीती रात ही किशोर के सिर को पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि आर्थिक तंगी से गुजर रहे परिवार के लिए 12 वर्षीय संदेश कुमार ने गांव में ही किराना दुकान खोला था. दुकान से परिवार की स्थिति सुधरने लगी जो कि उसके पड़ोसियों को नागवार गुजर रहा था.

रविवार की रात पड़ोसी राजेन्द्र राय के पुत्र अरविन्द कुमार ने दुकान में पहले गेंहू चोरी की गई और फिर बिजली का कनेक्शन काट दिया गया जिसे लेकर विवाद हुआ था. बीती रात ही सोये हालत में उसके सिर को पत्थर से कुचल कर दिया गया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मृतक के शव को बिस्तर पर ढक के फरार हो गये. घटना की जानकारी परिजनों को अगले दिन सुबह हुई. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है.

रिपोर्ट- मुकेश सिन्हा
First published: July 8, 2019, 3:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...