चचेरी बहन से रेप करने के बाद शरीर को 6 टुकड़ों में काटा, खेत और नदी से मिली लाश

बिहार के मोतिहारी में रेप के बाद मासूम की हत्या (सांकेतिक चित्र)
बिहार के मोतिहारी में रेप के बाद मासूम की हत्या (सांकेतिक चित्र)

बिहार के मोतिहारी (Motihari) में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी (Rape Accused) को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने रेप (Rape) और हत्या की बात को स्वीकारते हुए नशे में इस घटना को अंजाम देने की बात कही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 8:50 AM IST
  • Share this:
मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चम्पारण में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना उजागर हुई है. दिपावली की रात घर के दरवाजे पर पटाखा जला रही 6 वर्षीय मासूम को उसके चचेरे भाई ने जबरन उठाकर पहले दुष्कर्म (Rape) किया और फिर दुष्कर्म करने के बाद मासूम को धारदार हथियार से काटकर कई टुकड़ों में कर दिया. दिल को दहला देने वाली यह घटना पीपरा थाना के भेरखिया पंचायत के अमवा गांव की है.

घटना के बाद खोजबीन करते परिवार और ग्रामीणों ने मासूम के हाथ नदी के किनारे बरामद किया, जिसके बाद पीपरा थाना पुलिस के सहयोग से मासूम के शरीर के हिस्सों को खेतों में फेंका हुआ बरामद किया गया. आरोपी युवक ने मासूम के शरीर को छह टुकड़ों में काट दिया था. दो हाथ, दोनों पैर और शरीर से सिर को अलग-अलग काटकर खेतों औऱ नदी के पानी मे फेंक दिया था.

जानकारी के मुताबिक, अमवा गांव निवासी बंगाली सहनी का भतीजा नशे की हालत में साइकिल मांगने पहुंचा था. नशे में होने के कारण उसने साइकिल नहीं दी. इसी बीच नशे की हालत में आरोपी ने घर के बाहर आतिशबाजी कर रही 6 वर्षीय मुस्कान को पकड़ लिया और खेत की ओर ले गया, जहां उसने मुस्कान के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे टुकड़ों में काट दिया. काफी खोजबीन के बाद मुस्कान के शरीर के अंगों को ग्रामीणों ने पुलिस के सहयोग से बरामद किया है.



मृतका मुस्कान की मां और चाची बताती हैं कि नशे की हालत में सियाराम सहनी ने ही घटना को अंजाम दिया है. पुलिस गिरफ्त में आरोपी सियाराम सहनी ने अपनी करतूत को स्वीकार करते हुए नशें में घटना होने की बात कही है. पुलिस ने आरोपी सियाराम से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. एसपी ने भी दुष्कर्म के बाद विभत्स हत्या की जानकारी दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज