Home /News /bihar /

minor girl was kidnapped and gangraped police have registered fir against all 3 accused nodmk8

भाभी के लिए दवा लाने बाजार जा रही नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप, वीडियो बना कर किया वायरल

अपनी भाभी के लिए दवा लाने बाजार जा रही नाबालिग लड़की को रास्ते में तीन युवकों ने पकड़ लिया और उसे एक दुकान में ले जाकर गैंगरेप किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अपनी भाभी के लिए दवा लाने बाजार जा रही नाबालिग लड़की को रास्ते में तीन युवकों ने पकड़ लिया और उसे एक दुकान में ले जाकर गैंगरेप किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: वारदात वाले दिन शाम के लगभग सात बजे पीड़िता अपनी भाभी के लिए दवा लेने बाजार जा रही थी. रास्ते में तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और जबरन उसे घसीट कर एक दुकान में ले गये जहां तीनों ने बारी बारी से उसके साथ रेप किया. आरोपियों ने इस पूरी घटना का मोबाइल से वीडियो बना लिया था. इसके बाद उन्होंने पीड़िता को यह बात किसी से न कहने की धमकी देकर घर वापस भेज दिया

अधिक पढ़ें ...

मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी (Motihari) में नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना पताही थाना क्षेत्र के एक गांव की है. बताया जा रहा है कि यह वारदात दो महीने पुरानी है. गैंगरेप का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद इस वारदात का पता चला है. इस वीडियो में तीन मनचले पीड़िता के साथ गलत काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक वारदात वाले दिन शाम के लगभग सात बजे पीड़िता अपनी भाभी के लिए दवा लेने बाजार जा रही थी. रास्ते में तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और जबरन उसे घसीट कर एक दुकान में ले गये जहां तीनों ने बारी बारी से उसके साथ रेप किया. आरोपियों ने इस पूरी घटना का मोबाइल से वीडियो बना लिया था. इसके बाद उन्होंने पीड़िता को यह बात किसी से न कहने की धमकी देकर घर वापस भेज दिया. युवती ने लोक-लाज और शर्म से अपने परिजनों को इसके बारे में कुछ नहीं बताया. इस बीच, आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसे देखने के बाद गांव के लोगों ने पीड़िता को पहचान लिया.

यह बात जब युवती के घरवालों को पता चली तो वो हैरान रह गए. उन्होंने पीड़िता से इसके बारे में पूछा तो उसने डरते हुए अपनी आपबीती बताई. पीड़िता ने बताया कि वो खुद को बचाने के लिए बहुत चिल्लाई मगर तीनों युवकों ने उसका मुंह बांध दिया था. साथ ही दुकान का शटर गिरा देने के कारण उसकी आवाज बाहर नहीं जा पाई. यह सुनने के बाद पीड़िता को लेकर उसके परिजन मोतिहारी महिला थाना पहुंचे और लिखित आवेदन दिया. पुलिस ने तीनों नामजद आरोपियों गुनु कुमार सिंह, हिमांशु कुमार सिंह और एक अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए जिला सदर अस्पताल भेज दिया है.

वहीं, जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कुमार आशीष ने बताया कि उक्त घटना दो महीने पहले की है. सोमवार को पीड़ित युवती और उसके परिजनों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी थी. मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. पुलिस के द्वारा आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Gangrape, Minor girl rape, Motihari news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर