RJD के पूर्व विधायक पर जानलेवा हमला, गाड़ी को भी किया चकनाचूर
Motihari News in Hindi

RJD के पूर्व विधायक पर जानलेवा हमला, गाड़ी को भी किया चकनाचूर
बिहार के मोतिहारी में राजद के पूर्व विधायक पर हमले में टूटी उनकी गाड़ी

बिहार के मोतिहारी (Motihari) में राजद के पूर्व विधायक (RJD MLA) पर भीड़ ने उस वक्त हमला कर दिया जब वो इलाके से लौट रहे थे. पहले से सड़क हादसे को लेकर सड़क जाम कर रहे लोगों ने इस दौरान उनकी गाड़ी को भी तोड़ दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 9:31 AM IST
  • Share this:
मोतिहारी. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के मोतिहारी (Motihari) से आ रही है जहां राजद नेता (RJD Leader) और पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव पर जानलेवा हमला किया गया है. पूर्व विधायक पर यह हमला सड़क जाम कर रहे लोगों ने किया है. घटना पूर्वी चंपारण जिले के पचपकड़ी के सोरपनिया की है. जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना से एक युवक की मौत हो गई थी जिसके बाद भीड़ काफी आक्रोशित थी इसी दौरान भीड़ ने पूर्व विधायक की फार्च्यूनर गाड़ी को भी निशाना बनाते हुए पत्थरबाजी की.

पत्थरबाजी की इस घटना में पूर्व विधायक और उनके बॉडीगार्ड समेत चार लोगों को चोट आई है जबकि उनकी गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. पूर्व विधायक ने बताया कि वो क्षेत्र में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे, इसी दौरान यह घटना हुई और सड़क जाम कर रहे लोगों ने उन पर जानलेवा हमला किया. लोग सड़क हादसे में एक युवक की मौत से नाराज थे. अपने उपर हुए हमले की जानकारी उन्होंने स्थानीय पुलिस पचपकड़ी थाना और सिकरहना डीएसपी को भी दी है जिसके बाद फिलहाल मामले की पड़ताल की जा रही है.

इनपुट- मुकेश सिन्हा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading