लाइव टीवी

स्कूल के हैंडपंप में बदमाशों ने डाला जहर, हेडमास्टर की समझ से बची बच्चों की जान
Motihari News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 10, 2020, 2:16 PM IST
स्कूल के हैंडपंप में बदमाशों ने डाला जहर, हेडमास्टर की समझ से बची बच्चों की जान
मोतिहारी के स्कूल का हैंडपंप जिसमें जहर मिलाया गया

स्कूल परिसर में फैले जहर को की सूचना प्रधानाध्यक ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों और कोटवा थाना पुलिस को दी जिसके बाद कोटवा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी .

  • Share this:
मोतिहारी. इस वक्त की बड़ी खबर पूर्वी चम्पारण से आ रही है. जिले के कोटवा प्रखंड के नवादा उत्क्रमित मध्य विद्यालय (Middle School) में अपराधियों ने बडी घटना को अंजाम देने के लिए चापाकल और खाना बनाने (Mid Day Meal) के लिए ऱखे गये चावल में जहर (Poison) मिला दिया लेकिन संयोग सही रहा कि प्रधानाध्यपक और शिक्षक की सुझबूझ के कारण कोई बड़ी घटना नहीं हो सकी. स्कूल में शिक्षकों और बच्चों के पहुंचने बाद शिक्षकों की नजर परिसर में बिखरे नीले पदार्थ पर गई.

शिक्षिका के मुंह से निकलने लगा झाग

इसके बाद एक शिक्षिका ने चापाकल से पानी मुंह में डाला तो झाग निकलने लगा. स्कूल परिसर में फैले जहर को की सूचना प्रधानाध्यक ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों और कोटवा थाना पुलिस को दी जिसके बाद सूचना मिलने पर कोटवा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

स्कूल के प्रधानाध्यापक अशोक कुमार ने बताया कि रात में किसी बड़े हादसे को अंजाम देने के लिए अपराधियों ने चापाकल और स्कूल में बनने वाले मध्यान भोजन के चावल में जहर मिलाया है. फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है और इस घटना को अंजाम देने वालों का पता लगा रही है.

इनपुट- मुकेश सिन्हा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोतिहारी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 2:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर