• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • मोतिहारी: 6 साल के बच्चे के अपहरण पर भीड़ का फूटा गुस्सा, कोटवा थाने का किया घेराव और हंगामा

मोतिहारी: 6 साल के बच्चे के अपहरण पर भीड़ का फूटा गुस्सा, कोटवा थाने का किया घेराव और हंगामा

कोटवा थाने पर हंगामा की सूचना मिलने पर आस-पास के कई थानों की पुलिस यहां पहुंची और ग्रामीणों को शांत कराने के प्रयास में है

कोटवा थाने पर हंगामा की सूचना मिलने पर आस-पास के कई थानों की पुलिस यहां पहुंची और ग्रामीणों को शांत कराने के प्रयास में है

Bihar News: कोटवा थाना क्षेत्र के राजापुर मठिया गांव निवासी भुटेली मियां के छह वर्षीय बेटे साबिर अली का अपराधियों ने अपहरण कर लिया. वारदात के तीन दिन के बाद भी पुलिस अपहृत बच्चे को बरामद नहीं कर सकी है. इससे परिजनों का सब्र का बांध टूट गया और वो आक्रोशित ग्रामीणों के साथ कोटवा थाना पहुंच गए और वहां जमकर हंगामा किया

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के मोतिहारी (Motihari) में छह साल के बच्चे के अपहरण (Kidnap) को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित ग्रामीणों ने कोटवा थाना पहुंचकर जमकर हंगामा और नारेबाजी की. अपहृत बच्चे के परिजनों और भीड़ ने थाने का घेराव करते हुए थाना अध्यक्ष पर आरोपियों से मिलीभगत करने का आरोप लगाया. भीड़ के उग्र रूप धारण करने की सूचना पर कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खबर लिखे जाने तक मामला को नियंत्रित करने का प्रयास कर रही हैं.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कोटवा थाना क्षेत्र के राजापुर मठिया गांव निवासी भुटेली मियां के छह वर्षीय बेटे साबिर अली का अपराधियों ने अपहरण कर लिया. वारदात के तीन दिन के बाद भी पुलिस अपहृत बच्चे को बरामद नहीं कर सकी है. इससे परिजनों का सब्र का बांध टूट गया और वो आक्रोशित ग्रामीणों के साथ कोटवा थाना पहुंच गए और वहां जमकर हंगामा किया.

बच्चे की मां नसीमन खातून ने बताया कि तीन महीने पहले अपराधियों ने उनके 10 वर्षीय बेटे का भी अपहरण कर लिया था और उसकी हत्या कर दी थी. बाद में पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर बच्चे का शव बांस की झाड़ियों से बरामद किया था. घटना के तीन महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा नहीं सकी है. उन्होंने कहा कि मेरे बड़े बेटे के अपहरण और हत्या मामले में पुलिस कुछ भी नहीं कर सकी, और अब मेरे छह वर्षीय छोटे बेटे साबिर अली को भी अगवा कर लिया गया है.

थाना अध्यक्ष पर अपराधियों से लगाया मिलीभगत का आरोप

उन्होंने थाना अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी अपराधियों के साथ मिलीभगत है. अपराधी पैसे वाला है जिसके प्रभाव में पुलिस काम कर रही है. उन्होंने पुलिस से अपने बेटे साबिर अली के सही सलामत वापसी की मांग की.

इधर, कोटवा थाने पर हंगामा की सूचना मिलने पर पीपराकोठी, तुरकौलिया, भोपतपुर थाना की पुलिस यहां पहुंची और ग्रामीणों को शांत कराने के प्रयास में हैं. पुलिस ने गांव राजापुर मठिया में जा कर जांच शुरू की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज