आइसा के छात्र नेता के घर से हथियारों का जखीरा बरामद, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी
Motihari News in Hindi

आइसा के छात्र नेता के घर से हथियारों का जखीरा बरामद, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी
बिहार के मोतिहारी की घोड़ाहसन थाना

घोड़ासहन के थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा ने बताया कि वामपंथी छात्र नेता (Left Wing Student Leader) के घर से दो रेगुलर पिस्टल, तीन देशी कट्टा ओर करीब 30 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 19, 2020, 11:36 AM IST
  • Share this:
मोतिहारी. बिहार की मोतिहारी पुलिस ने वामपंथी छात्र संगठन आईसा (AISA) क नेता मधुसूदन के घर छापामारी कर हथियारों का जखीरा बरामद किया है. पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान सात मोटरसाइकिल (Bike) भी बरामद किया है. बताया जाता है सभी मोटरसाइकिल चोरी की है, जिसकी जांच में पुलिस जुटी है. इस कार्रवाई के दौरान मोतिहारी पुलिस ने घोड़ासहन के गांधीनगर में छात्र नेता के घर से 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस इनका आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है. इतनी बड़ी मात्रा में हथियारों को इकट्ठा करने के पीछे किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी लग रही है.

नेपाल से सटा है इलाका

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिये पूर्वी चंपारण के घोड़ासहन में हथियारों को जमा किया जा रहा है, जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की. नेपाल सीमा से सटे घोड़ासहन इलाके में जहां ये कार्रवाई हुई है वो माओवादियों के वर्चस्व वाला इलाका हुआ करता था. विधानसभा चुनाव के नजदीक आने से हथियारों के जखीरा को जमा करने के भी कयास लगाए जा रहे हैं.



पिस्टल-कट्टा समेत धारदार हथियार भी मिले
पुलिस ने छात्र नेता के घर से दो रेगुलर पिस्टल, तीन देशी कट्टा और करीब 30 जिंदा कारतूस को बरामद किया है. इसके अलावे पुलिस ने कई धारदार हथियार को भी बरामद किए हैं. घोड़ासहन के थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि पूरी जानकारी जिले के वरीय पुलिस अधिकारी देंगे. थानेदार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियो से पूछताछ में मिली जानकारी के अनुसार लगातार छापामारी जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading