Home /News /bihar /

खुलासा: नाबालिग निकले 7 साल के बच्चे के अपहर्ता, पिता से मांगी थी 10 लाख की फिरौती

खुलासा: नाबालिग निकले 7 साल के बच्चे के अपहर्ता, पिता से मांगी थी 10 लाख की फिरौती

मोतिहारी में हुए अपहरण के मामले का खुलासा करती पुलिस

मोतिहारी में हुए अपहरण के मामले का खुलासा करती पुलिस

बिहार के मोतिहारी (Motihari) में हुई अपहरण (Kidnapping) की इस घटना का पुलिस ने महज 24 घंटे में खुलासा कर लिया है. एसपी (SP) नवीन चंद्र झा ने बताया कि दोनों अपहर्ताओं ने इसी साल इंटर की परीक्षा दी थी.

मोतिहारी. बिहार की मोतिहारी (Motihari Police) पुलिस ने महज 24 घंटे में अपहरण (Kidnapping) के मामले को खुलासा कर लिया है. मोतिहारी के दरपा बाजार से सात वर्षीय बालक किशन कुमार का अपहरण कर लिया था. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नगर से एक महिला और दो अपहरणकर्ता (Kidnappers) युवकों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने अपहृत बालक को भी सकुशल बरामद कर लिया है.

बच्चे की देखभाल करने वाली महिला भी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक मोतिहारी नगर के आजादनगर मानसपुरी मुहल्ले के एक घर में अपहरणकर्ताओं ने बालक को छिपाकर रखा था जिसकी देखरेख एक महिला कर रही थी. बच्चे की देखरेख करने वाली इस महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपहरणकर्ताओं ने अपहृत बालक के नियोजित शिक्षक पिता को फोनकर दस लाख रुपये फिरौती देने की मांग की थी.

फ्रूटी पिलाने का दिया था झांसा

पुलिस के मुताबिक दोनों अपहरणकर्ता युवक इन्टर की परीक्षा दे चुकें हैं और दोनों ने बच्चे को फ्रूटी पिलाने का झांसा देकर कल ही पूर्वी चम्पारण के दरपा थाना बाजार से अपहरण कर लिया था. अगवा करने के बाद बच्चे को मोतिहारी नगर के आजादनगर मानसपुरी में किराये के मकान में लाकर छीपाकर रखा गया था जहां से उसके पिता को फोनकर फिरौती देने की मांग की गई थी.

10 लाख की मांगी थी फिरौती

पुलिस को सूचना मिलने पर दरपा थाना और मोतिहारी नगर थाना ने संयुक्त रुप से छापामारी कर बच्चे को सकुशल बरामद किया है. मोतिहारी के एसपी नवीनचन्द्र झा ने बताया कि इन्टर की परीक्षा दे चुके दोनों युवकों ने दरपा बाजार से सात वर्षीय बालक किशन कुमार का अपहरण कर लिया था. एसपी को अपहरणकर्ताओं ने बताया कि आगे की पढाई को जारी रखने के लिए अपहरण की घटना को अंजाम दिया था. एसपी ने बताया कि अपहरण की सूचना पर रक्सौल के डीएसपी और छौडादानों के इन्स्पेक्टर के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया जिसके बाद टीम ने बच्चे को सकुशल बरामद किया है.

ये भी पढ़ें- Lockdown में पुलिस को खुली चुनौती: घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या

ये भी पढे़ं- होमगार्ड जवान से उठक-बैठक कराने वाला अररिया का कृषि पदाधिकारी सस्पेंड

Tags: Bihar News, Kidnapping Case, Motihari news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर