लाइव टीवी

15 लाख रुपए के लिए भांजे का हत्यारा बना मामा, JCB से खुदाई कर शव को छिपाया

Mukesh Sinha | News18 Bihar
Updated: November 21, 2019, 10:18 AM IST
15 लाख रुपए के लिए भांजे का हत्यारा बना मामा, JCB से खुदाई कर शव को छिपाया
मोतिहारी का मृतक पॉलिटेक्निक छात्र साहिल

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 21, 2019, 10:18 AM IST
  • Share this:
मोतिहारी. बिहार की मोतिहारी (Motihari) पुलिस ने फिरौती के लिए की गई हत्या (Murder) के एक मामले का खुलासा कर लिया है. पॉलिटेक्निक के अपहृत छात्र (Kidanpping) साहिल की हत्या की गुत्थी जब पुलिस ने सुलझाई तो कातिल कोई और नहीं बल्कि मामा ही निकला. उसने 15 लाख रुपए के लिए अपने दोस्त के साथ मिलकर भांजे की हत्या कर दी फिर शव को नदी किनारे ले जाकर दफना दिया.

8 फीट गहरे गड्ढे में छिपाया था शव

पुलिस ने साहिल का शव आठ फीट गहरे गड्ढे से मिट्टी खोदकर निकाला है. 15 नवम्बर की शाम को मोतिहारी नगर से सटे रघुनाथपुर थाना के गांव से साहिल का अपहरण कर लिया गया था. अपहरण उसके चचेरे मामा और प्रसिद्ध सोमेश्वरनाथ मंदिर के महंथ के भतीजा ने फिरौती के लिए किया था. फिरौती नहीं मिलने और पकड़े जाने के डर से अपहरण करने के तत्काल बाद ही उसकी हत्या किराए के एक रूम में ले जाकर कर दी गई और हत्या करने के बाद शव को धनौती नदी के किनारे दबा दिया था.

तीन थाना की पुलिस ने मिलकर किया खुलासा

साहिल की हत्या के बाद शव को जेसीबी से मिट्टी खोदकर दबाया गया था. रघुनाथपुर, तुरकौलिया और अरेराज पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मामा नितेश तिवारी, मंदिर महंथ के भतीजा युवराज गिरी को गिरफ्तार किया जिनकी निशानेदेही पर पुलिस ने धनौती नदी के किनारे से शव को बरामद किया. पुलिस ने फिरौती मांगने वाले मोबाईल के नेटवर्क के सहारे अपराधियों की टोह ली और उनको पकड़ निकाला.

एसपी ने बनाई थी एसआईटी

एसपी के नेतृत्व में बनी एसआईटी टीम ने खुलासा करते हुए उस कमरे को सील कर दिया गया है जहां हत्या की गई थी. पुलिस ने बताया कि मामा ने फिरौती के लिए उड़ीसा से काम छोड़ दिया था और पिछले दो महीने से भगीना के घर के पास ही किराये का मकान लेकर रह रहा था. मृतक छात्र के पिता ने पहले पुत्र के शव को पहचाने से इंकार किया लेकिन थोड़ी ही देर में शव की पहचान हो गयी.
Loading...

ये भी पढ़ें- पटना: दोस्त की अंत्येष्टि में पहुंचे शख्स की हत्या, ताबड़तोड़ सात गोलियां मारी

ये भी पढ़ें- पूर्व मुखिया को सरेआम गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोतिहारी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 10:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...