लाइव टीवी

गला रेतकर युवक की निर्मम हत्या, कमरे से मिली शराब की बोतल

News18 Bihar
Updated: October 30, 2019, 11:36 AM IST
गला रेतकर युवक की निर्मम हत्या, कमरे से मिली शराब की बोतल
घटना बिहार के मोतिहारी जिले की है. (प्रतीकात्म तस्वीर)

बिहार (Bihar) के मोतिहारी (Motihari) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधी एक के बाद एक लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बीती देर रात अपराधियो ने मोतिहारी नगर के नकछेद टोला मुहल्ला में एक युवक की चाकुओं से गोदकर और गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी.

  • Share this:
मोतिहारी. बिहार (Bihar) के मोतिहारी (Motihari) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधी एक के बाद एक लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बीती देर रात अपराधियो ने मोतिहारी नगर के नकछेद टोला मुहल्ला में एक युवक की चाकुओं से गोदकर और गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि हत्या के समय युवक घर मे अकेला था. परिवार के अन्य सदस्य बाहर गए हुए थे. युवक मो मोइन कम्प्यूटर से जुड़े सॉफ्टवेयर के कार्य के साथ-साथ जमीन के कारोबार से जुड़ा बताया जा रहा है. मोइन की अपने भाइयों से पहले से ही विवाद चल रहा था. विवाद में मृतक के एक भाई की हत्या पहले भी हो चुकी थी. मृतक की हत्या का कारण पुलिस पूर्व के विवाद और हत्या को मान रही है.

बर्बरता से की गई हत्या
मोइन की हत्या काफी बर्बरता के की गई है. पूरे घर मे खून ही खून थे. घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वे मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इसके साथ ही स्थानीय लोगों से बातचीत कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

नकछेद टोला के नगर पार्षद ने बताया कि हत्या की जानकारी बुधवार सुबह मिली. नगर थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि हत्या के पीछे पूर्व का विवाद ही है. लेकिन जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा. साथ ही बताया कि कमरे से जहां युवक की हत्या की गई है वहां से शराब की बोतल भी मिली है.

ये भी पढ़ें-

फेसबुक पर SSP का बनाया फर्जी अकाउंट, शेयर कर दी IPS पत्नी के साथ वाली तस्वीरें
Loading...

एक्टर पंकज त्रिपाठी ने गांव में लगाए पेड़-पौधे, दोस्तों को खिलाया लिट्टी-चोखा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोतिहारी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 11:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...