लाइव टीवी

कोर्ट कैंपस में फायरिंग से मची अफरातफरी, सरेंडर करने आया अपराधी जख्मी

News18 Bihar
Updated: December 2, 2019, 4:37 PM IST
कोर्ट कैंपस में फायरिंग से मची अफरातफरी, सरेंडर करने आया अपराधी जख्मी
मोतिहारी कोर्ट में चली गोली से जख्मी अपराधी

मोतिहारी कोर्ट कैंपस में हुई गोलीबारी की इस घटना में जख्मी शख्स लूट के कई मामलों में आरोपी था औऱ हाल में ही रिमांड होम से भागा था.

  • Share this:
मोतिहारी. बड़ी खबर बिहार के मोतिहारी (Motihari) से आ रही है जहां सिविल कोर्ट (Civil Court) परिसर में अचानक चली गोली (Firing) से सरेन्डर करने आया कुख्यात गोविन्दा सहनी गम्भीर रुप से घायल हो गया. गोविन्दा सहनी के पैर में गोली लगी है. आनन फानन में घायल को सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने मोतिहारी नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां वह खतरे से बाहर बताया जाता है.

पिस्टल के साथ आया था कुख्यात

घायल गोविन्दा सहनी ने बताया कि वह कोर्ट परिसर में नाइन एमएम की पिस्टल के साथ आया था. नित्य क्रिया करने के दौरान पिस्टल से फायर हो गया और गोली उसके पैर में लग गई. कोर्ट परिसर में एकाएक गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई. वरीय अधिवक्ता ने कोर्ट परिसर की सुरक्षा को लेकर चिन्ता जताया है. उन्होंने कहा कि चाहरदिवारी से घिरे कोर्ट परिसर के सभी प्रवेश द्वार पर पुलिस की तैनाती रहती है फिर भी कोर्ट परिसर में गोली चलाना सुरक्षा में चुक है.

रिमांड होम से फरार हुआ था गोविंदा

कुख्यात गोविन्दा सहनी मुफ्फसिल थाना के भटहां गांव का निवासी है जो हाल ही रिमाण्ड होम से फरार हो गया था. उसके फरार होने के बाद उम्र को लेकर सदर अस्पताल के डॉक्टरों की कारगुजारी सामने आयी थी. 27 वर्षीय गोविन्दा को डॉक्टरों और कर्मियों ने मिलीभगत कर 17 साल का बताया जिसका फायदा लेकर गोविन्दा बाल सुधार गृह में था और वहीं से घटनाओं को अंजाम दिया करता था. गोविन्दा पर कई लूट में शामिल होने की बात पुलिस के जांच में आयी थी. हाल ही में इसने मधुबनी घाट रोड में बैंककर्मी को चाकू मारकर घायल करने के बाद मोटरसाईकिल और रुपये लूट लिया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोतिहारी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 3:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर