बेतिया कोर्ट में कुख्यात बब्लू दुबे की हत्या समेत 27 मामलों में थी तलाश, इनामी अपराधी लालटेनवा गिरफ्तार
Motihari News in Hindi

बेतिया कोर्ट में कुख्यात बब्लू दुबे की हत्या समेत 27 मामलों में थी तलाश, इनामी अपराधी लालटेनवा गिरफ्तार
इनामी अपराधी राजतिलक के पास से एक किलो चरस बरामद किया गया. जिसकी कीमत एक लाख रुपये आंकी गई.

इनामी अपराधी (Criminal) राजतिलक के पीछे चार जिलों की पुलिस (Police) लगी हुई थी. बेतिया सिविल कोर्ट परिसर हत्या समेत लूट और रंगदारी के 27 मामले (Cases) उस पर दर्ज हैं.

  • Share this:
मोतिहारी. बिहार के पूर्वी और पश्चिमी चम्पारण जिले में आतंक का पर्याय बन चुके शातिर अपराधी (Criminal) राजतिलक को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. पुलिस ने उसके चार अन्य सहयोगियों को भी दबोचा है. सभी की गिरफ्तारी पीपरा थाना इलाके के जहिंगरा गांव से हुई.

संरक्षक रामकुमार तिवारी के घर से राजतिलक और रामकुमार के पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो पिस्टल, एक देसी कट्टा और कई गोलियों बरामद की गईं. एक किलो चरस भी जब्त किया गया. जिसकी कीमत करीब एक लाख रुपये बताई गई है.

सरकार ने घोषित किया था 50 हजार का इनाम 



राजतिलक बेतिया सिविल कोर्ट परिसर में कुख्यात बब्लू दुबे की हत्या के मामले में मुख्य अभियुक्त है. उस पर हत्या, लूट और रंगदारी के 27 मामले जिले के विभिन्न थानों में दर्ज हैं. सरकार की ओर से 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था. इनाम घोषित होने के एक महीने के अन्दर ही पुलिस ने राजतिलक को गिरफ्तार कर लिया.
राजतिलक का नाम बब्लू दुबे हत्याकांड के अलावा रंगदारी को रक्सौल के एक निजी स्कूल में गोलीबारी के मामले में भी सामने आया था. घोड़ासहन प्रखंड कार्यालय के गेट पर दिनदहाडे गोलीबारी कर दो लोगों की हत्या के मामले में भी वह आरोपी था.

5 जिलों की पुलिस को थी तलाश 

एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया कि पुलिस को राजतिलक की तलाश लम्बे समय से थी. राजतिलक पर पूर्वी और पश्चिमी चम्पारण के अलावा शिवहर, सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर जिलों के विभिन्न थानों में 27 मामले दर्ज हैं. उसकी गिरफ्तारी से जिले में अपराध पर नकेल कसने में मदद मिलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज