सुर्खियां: बिहार में 'फानी' से 5 की मौत, 11 लड़कियों की हत्या मामले में ब्रजेश की भूमिका की जांच

News18 Bihar
Updated: May 4, 2019, 7:35 AM IST
सुर्खियां: बिहार में 'फानी' से 5 की मौत, 11 लड़कियों की हत्या मामले में ब्रजेश की भूमिका की जांच
ब्रजेश ठाकुर (फाइल फोटो)

पांचवें दौर के लोकसभा चुनाव का प्रचार आज शाम थम जाएगा. सोमवार को सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर में मतदान होना है.

  • Share this:
सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में खुलासा किया कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले में मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर और उसके सहयोगियों के खिलाफ 11 लड़कियों की कथित रूप से हत्या की भी जांच की जा रही है. सीबीआई ने यह भी बताया है कि मुजफ्फरपुर में एक श्मशान घाट से हड्डियों की पोटली बरामद हुई है.

शीर्ष कोर्ट में दाखिल अपने शपथपत्र में सीबीआइ ने कहा कि जांच के दौरान पीड़िताओं के दर्ज किए गए बयान में 11 लड़कियों के नाम सामने आए. कहा जा रहा कि ब्रजेश ठाकुर और उसके सहयोगियों ने कथित रूप से उनकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: बड़े लोगों को बचाने के आरोपों को CBI ने बताया गलत

जांच एजेंसी ने कहा कि एक आरोपित से मिले संकेत पर श्मशान घाट में एक खास जगह पर खुदाई की गई जहां से हड्डियों को निकाला गया. बता दें कि जांच एजेंसी ने ब्रजेश सहित 21 लोगों के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया है.

शुक्रवार को यह मामला मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई और जस्टिस दीपक गुप्ता की पीठ के सामने पेश हुआ. पीठ ने कहा कि वह सीबीआई को औपचारिक नोटिस जारी करेगी और जांच एजेंसी चार सप्ताह में अपना जवाब सौंपेगी. दैनिक जागरण और प्रभात खबर ने इसे पहले पन्ने पर प्रमुखता से प्रकाशित किया है.

ये भी पढ़ें- परेश रावल पर राबड़ी का पलटवार, बताया रियल लाइफ का जोकर

बंगाल की खाड़ी में उठे समुद्री तूफान फणि ने शुक्रवार को जहां पुरी सहित ओडिशा के अन्य जिलों में जमकर तबाही मचाई, वहीं बिहार में भी इसका असर दिखा. ठनका गिरने से पश्चिम चंपारण में दो, मुजफ्फरपुर में पेड़ से दबकर एक बच्ची और सिवान व छपरा में एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई. दैनिक जागरण और हिन्दुस्तान ने इसे लीड बनाई है.
Loading...

पांचवें दौर के लोकसभा चुनाव का प्रचार शनिवार की शाम थम जाएगा. सोमवार को सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र में मतदान होना है. इस चरण में सीतामढ़ी क्षेत्रवार सबसे बड़ा संसदीय क्षेत्र है. वहीं हाजीपुर मतदातावार सबसे बड़ा और सारण सबसे छोटा संसदीय क्षेत्र है. दैनिक जागरण ने इसे पहले पन्ने पर प्रकाशित किया है.

ये भी पढ़ें- बिहार: हेमा मालिनी ने महागठबंधन को बताया बेमेल शादी, बोलीं- दूल्हा कौन?

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज रामनगर के बंजरिया में हरिनगर सुगर मिल के फार्म में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. पीएम वाल्मीकिनगर, पश्चिम चंपारण और पूर्वी चंपारण के एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में सभा करेंगे. पीएम तीन बजे सभास्थल पर पहुंचेंगे.

सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, राधामोहन सिंह भी मौजूद रहेंगे. प्रभात खबर और हिन्दुस्तान ने इसे पहले पन्ने पर प्रकाशित किया है.

ये भी पढ़ें- पटना के चिड़ियाघर में जल्द दौड़ेगी मोनो रेल, तस्वीरों में देखिए कैसा होगा रोमांच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 4, 2019, 7:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...