लाइव टीवी

छापेमारी करने पहुंचे थे थाना अध्यक्ष, अवैध शराब निर्माण करने वालों ने अधमरा कर खेत में फेंका

News18 Bihar
Updated: October 4, 2019, 4:20 PM IST
छापेमारी करने पहुंचे थे थाना अध्यक्ष, अवैध शराब निर्माण करने वालों ने अधमरा कर खेत में फेंका
मामला बिहार के मोतिहारी जिले का है. (वीडियो ग्रैब)

मोतिहारी जिले में अवैध शराब निर्माण होने की जानकारी मिलने पर पतही थानाध्यक्ष विकास तिवारी छापेमारी के लिए पहुंचे तो उनपर अवैध शराब बनाने वालों ने हमला बोल दिया. इस हमले में थानाध्यक्ष को गंभीर चोटें आई हैं.

  • Share this:
मोतिहारी. बिहार (Bihar) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. राज्य में पिछले तीन साल से ज्यादा समय से पूर्ण शराबबंदी लागू है. मगर चोरी-छिपे शराब बनाने का अवैध धंधा जारी है. मोतिहारी जिले में अवैध शराब निर्माण होने की जानकारी मिलने पर पतही थानाध्यक्ष विकास तिवारी छापेमारी के लिए पहुंचे तो उनपर अवैध शराब बनाने वालों ने हमला बोल दिया. इस हमले में थानाध्यक्ष को गंभीर चोटें आई हैं.

यह घटना पताही थाना क्षेत्र के महादलित ढागरटोली की है. जानकारी के मुताबिक सिविल ड्रेस में रेड डालने गए थानाध्यक्ष विकास तिवारी को अवैध शराब बनाने वालों ने मारपीट कर अधमरा कर दिया और गांव के खेत में फेंक दिया. बाद में ग्रामीणों ने खाट पर लादकर जख्मी थानाध्यक्ष को अस्पताल पहुंचाया. वो गांव के चौकीदार के साथ रेड डालने गए थे.

थानाध्यक्ष के कंधे की हड्डी भी टूटी
शराब का अवैध निर्माण करने वालों की पिटाई से चौकीदार के सिर में भी गंभीर चोट आई है. वहीं गंभीर रूप से घायल थानाध्यक्ष विकास तिवारी को ढाका रेफरल अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिटाई से उनके कंधे की हड्डी भी टूट गई है. मामला सामने आने के बाद सिकरहना और पकडीदयाल के डीएसपी मामले की जांच कर रहे हैं.

(मुकेश सिन्हा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

TikTok स्टार को BJP ने दिया टिकट, अब Viral हो रहा है Video
Loading...

दिल्ली मेट्रो की ग्रे लाइन हुई शुरू, अब द्वारका से नजफगढ़ महज 6 मिनट में पहुंचेंगे 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोतिहारी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 3:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...