Home /News /bihar /

कोर्ट से फरार हुआ पेशी को आया कैदी, दो दिन तक हाथ-पांव मारते रहे अफसर

कोर्ट से फरार हुआ पेशी को आया कैदी, दो दिन तक हाथ-पांव मारते रहे अफसर

फरार हुआ कैदी

फरार हुआ कैदी

घटना मंगलवार की ही है लेकिन दो दिन बीतने के बाद तक जेल प्रबंधन ने इस मामले से बचती रही. बताया जाता है कि मंगलवार को सीवान मंडलकारा से कोर्ट में पेशी के लिए कुल 42 विचाराधीन कैदियों को कैदी वान से लाया गया था.कैदियों में हत्या के एक मामले में गिरफ्तार हरिकेश यादव नाम का कैदी भी था लेकिन कोर्ट से वापसी के बाद मंगलवार की रात जब कैदियों की जेल में गिनती हुई तो हरिकेश यादव नदारद पाया गया.

अधिक पढ़ें ...
    बिहार के सीवान में जेल से पेशी के लिए कोर्ट लाये गये एक कैदी के फ़रार होने का मामला सामने आया है.

    घटना मंगलवार की ही है लेकिन दो दिन बीतने के बाद तक जेल प्रबंधन ने इस मामले को बताने से बचता रहा. बताया जाता है कि मंगलवार को सीवान मंडल कारा से कोर्ट में पेशी के लिए कुल 42 विचाराधीन कैदियों को कैदी वैन से लाया गया था.

    कैदियों में हत्या के एक मामले में गिरफ्तार हरिकेश यादव नाम का कैदी भी था लेकिन कोर्ट से वापसी के बाद मंगलवार की रात जब कैदियों की जेल में गिनती हुई तो हरिकेश यादव नदारद पाया गया.

    जेल प्रशासन ने लापरवाही के पूरे मामले को गुप्त रखते हुए कैदी की काफी खोजबीन की लेकिन दो दिनों तक कैदी पुलिस के हाथ नहीं लगा. इसके बाद उसके फरार होने की नगर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई गयी. फिलहाल पुलिक हरिकेश को ढूंढ़ने में लगी है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर