Home /News /bihar /

सबका साथ-सबका विकास ही है तिरंगे का वास्तविक सम्मानः राधामोहन सिंह

सबका साथ-सबका विकास ही है तिरंगे का वास्तविक सम्मानः राधामोहन सिंह

राधा मोहन सिंह

राधा मोहन सिंह

राधामोहन सिंह ने कहा कि जब से मोदीजी प्रधानमंत्री बने हैं तब से देश की सोच बदली है. देश के लोग एक जिम्मेवार नागरिक की भूमिका अदा करने की दिशा में आगे बढ़े हैं.

    केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण मंत्री राधामोहन सिंह ने शुक्रवार को बापूधाम मोतिहारी रेलवे स्टेशन पर स्मारिका ध्वज का उद्घाटन किया. इस अवसर पर मंत्री ने कहा कि जब सबका साथ और सबका विकास होगा तभी इस तिरंगे का वास्तविक सम्मान होगा. उन्होंने कहा कि जब आम आदमी अपनी आवश्यकताओं के लिए परेशान नहीं होगा, भ्रष्टाचार का शिकंजा कमजोर हो जायेगा तब तिरंगे का सम्मान होगा.

    केंद्रीय कृषि मंत्री ने कहा कि सबका साथ सबका विकास के साथ हम वास्तविक गणतंत्र की ओर बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हर आवासहीन परिवारों को घर, हर घर में गैस चूल्हा, हर घर में बिजली, हर घर में शौचालय और खेती व सिंचाई के लिए किसानों को सस्ती दर पर बिजली उपलब्ध कराने के लिए काम कर रही है. उनकी माने तो यही गणतंत्र का वास्तविक स्वरूप.

    राधामोहन सिंह ने कहा कि जब से मोदीजी प्रधानमंत्री बने हैं तब से देश की सोच बदली है. देश के लोग एक जिम्मेवार नागरिक की भूमिका अदा करने की दिशा में आगे बढ़े हैं. लोग अब जिम्मेवारी से टैक्स अदा कर रहे हैं. मालूम हो कि दरभंगा के बाद मोतिहारी राज्य का दूसरा स्थान है जहां इस स्मारकीय ध्वज की स्थापना हुई है. स्मारकीय ध्वज का आकार 30x20 फ़ीट है और ऊंचाई 100 फ़ीट है.

    विदेशी मेम को भाया देसी छोरा, सात समंदर पार से आकर बिहार में रचाई शादी


    ये भी पढ़ें- 

    कुशवाहा का केंद्र पर तंज, ‘आरक्षण से बेरोजगारी दूर नहीं होती, रोजगार सृजन की है जरूरत’

    पेट्रोल की कीमत में नहीं हुई बढ़ोतरी, बढ़ गए डीजल के दाम, जानें आज के नए रेट्स

    नवादा में फिर हुई मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, सुरक्षाबलों ने बरामद किया हथियारों का जखीरा

    थाने में रिश्वत लेते दारोगा का VIDEO वायरल, ऐसे हो रही थी डीलिंग

    Tags: Bihar News, Motihari news, Nitish kumar, Tiranga yatra

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर