Home /News /bihar /

rangdari call from motihari central jail for 25 lakh extortion brvj

जेल से आया फोन- तुम्हारे पिता की चिता अभी ठंडी नहीं हुई और तुम्हारी चिता जल जाएगी, मांगी 25 लाख रंगदारी

रक्सौल के कपड़ा व्यवसायी से 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है.

रक्सौल के कपड़ा व्यवसायी से 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है.

Motihari News: पूर्वी चम्पारण में बेखौफ अपराधियों ने रक्सौल के कपड़ा व्यवसायी से 25 लाख रुपये रंगदारी मांगी है. मोतिहारी सेन्ट्रल जेल में बन्द अपराधी द्वारा फोन कर मांगी गई रंगदारी से परेशान व्यवसायी ने एफआइआर दर्ज कर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

अधिक पढ़ें ...

मोतिहारी. पूर्वी चम्पारण जिले में अपराधी बेखौफ हो गये हैं और लगातर किसी न किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. दिनदहाड़े हत्या की घटनाओं को साथ ही रंगदारी मांगने के मामले भी सामने आ रहे हैं. स्थिति यह है कि मोतिहारी सेन्ट्रल जेल अपराध के संचालन का अड्डा बन गया है, जहां से अपराधी व्यवसायियों से रंगदारी की मांग कर रहे हैं. ताजा मामला रक्सौल अनुमंडल क्षेत्र से जुडा है. रक्सौल के कपड़ा व्यवसायी ने आदापुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई है और अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगायी है.

व्यवसायी टून्नू प्रसाद ने बताया कि वे अपने पिता पारसनाथ प्रसाद के अंतिम संस्कार के लिए पैतृक गांव आदापुर के भेडियाही गए थे. पिता का क्रिया कर्म करने के बाद शाम में घर लौटे थे कि मोबाइल की घंटी बजी. फोन करने वाला मोतिहारी सेन्ट्रल जेल से बोल रहा था, जिसने अपना परिचय कृष्णा कुमार बताते हुए 25 लाख रुपये बतौर रंगदारी की मांगी. जिसे मोतिहारी कोर्ट परिसर में पहुंचाने की बात कही. इसके साथ ही कहा कि पुलिस को कुछ भी नहीं बताना नहीं तो तुम्हारे पिता की चिता अभी ठंडी नहीं हुई और तुम्हारी चिता जल जाएगी.

जेल से दो बार मोबाइल पर फोन आने की बात बताते हुए व्यवसायी टून्नू प्रसाद ने पुलिस पर भरोसा जताते हुए कहा कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी गई है. जिस नंबर से फोन करके रंगदारी मांगी गई थी; उस नंबर का कॉल डिटेल्स निकाल कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. मालूम हो कि कपडा व्यवसायी टून्नू प्रसाद मूलतः आदापुर थाना के भेडियाही गांव के निवासी हैं. रक्सौल के मयूर गली में उनकी कपड़े की दुकान है.

Tags: Crime In Bihar, East champaran, Motihari news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर