10 हजार के चक्कर में गई सेलून वाले की जान, भाई ने कैंची गोदकर मार डाला
Motihari News in Hindi

10 हजार के चक्कर में गई सेलून वाले की जान, भाई ने कैंची गोदकर मार डाला
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मोतिहारी नगर के अगरवा मुहल्ला में ममरे भाई ने महज दस हजार रुपए के लिए कैंची से गोदकर फूफेरे भाई की हत्या कर दी है. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है.

  • Share this:
मोतिहारी. कोरोना बंदी के बाद हुए अनलॉक (Unlock 1) के दौरान मोतिहारी में अपराध एकाएक बढ़ने लगा है. लोग खुलेआम सुबह से लेकर देर रात तक बेपरवाह घुम रहे हैं जिसका लाभ अपराधी उठाने लगे हैं. मोतिहारी नगर में पिछले तीन दिनों में हुए अपराध में दो व्यवसायियों की हत्या (Murder) कर दी गई है, तो वहीं दो व्यवसायी अपराधियों के गोलियों के शिकार बन जीवन और मौत से जुझ रहे हैं. ताजा मामला शुक्रवार को मोतिहारी नगर के अगरवा मुहल्ला में घटित हुई है जहां ममरे भाई ने महज दस हजार रुपए के लिए कैंची से गोदकर फूफेरे भाई की हत्या कर दी है. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है.

घटना शुक्रवार सुबह करीब दस बजे की बताई जा रही है. दरअसल, मोतिहारी नगर के अगरवा मुहल्ला निवासी सुनील ठाकुर ने अपने ममेरे भाई रामबालक ठाकुर को दस हजार रुपए उधार में दिया था. उधार के रुपए की मांग करने पर रामबालक सुनील के मारपीट करता था. शुक्रवार को एक बार फिर सुनील ने पैसों की मांग की. इसके बाद रामबालक ठाकुर ने कैंची से गोदकर सुनील की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मृतक की पत्नी ने लगाया आरोप



मृतक सुनील की पत्नी बीणा देवी के मुताबिक रामबालक शुक्रवार सुबह घर पहूंचा और झगड़ा करने लगा. फिर घर में घुसकर कैंची से कई बार किया. बहन के साथ भी आरोपी रामबालक ने मारपीट की. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पत्नी ने बताया कि उनकी छह महीने की एक बच्ची है, सुनील सैलून चालकर परिवार की परवरिश करते थे. घटना की सूचना पर नगर थाना सदल बल मौके पर पहूंचा और शव को बरामद कर मामले की जांच शुरू की.
पुलिस ने बताई ये वजह

नगर थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि रुपए के लेन देन में हत्या हुई है. हत्यारे ममेरे भाई की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. कोरोना बन्दी के बाद हुए अनलॉक में मोतिहारी नगर में अपराधियों के हौसले बढ़े हैं. पिछले तीन दिनों में तीन व्यवसायियों को अपराधियों ने निशाना बनाया है. बता दें कि 7 जून को मोतिहारी नगर के बलुआ चौक के दवा व्यवसायी नवल प्रसाद की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. फिर 10 जून को नगर के चांदमारी चौक के समीप अपराधियों ने कोयला व्यवसायी राजेश मिश्रा सहित दो युवकों को गोलियों से घायल कर दिया.

ये भी पढ़ें: 

MP उपचुनाव: दिल्ली के स्पेशल मास्क से होगा प्रचार, BJP के इस खास चेहरे की हाई डिमांड 

COVID-19: MCD ने दिल्ली सरकार पर लगाया कोरोना से मौत के आंकड़े छिपाने का आरोप 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading