Home /News /bihar /

Lockdown में गश्ती कर रही मोतिहारी पुलिस की टीम पर हमला, महिला कांस्टेबल सहित सात सिपाही जख्मी

Lockdown में गश्ती कर रही मोतिहारी पुलिस की टीम पर हमला, महिला कांस्टेबल सहित सात सिपाही जख्मी

बिहार के मोतिहारी में पुलिस टीम पर हमले में जख्मी दारोगा

बिहार के मोतिहारी में पुलिस टीम पर हमले में जख्मी दारोगा

पुलिस पर हमले की ये घटना मोतिहारी जिला के पकड़ीदयाल के सिसहनी गांव की है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय एसपी भी घटनास्थल के लिए रवाना हुए हैं.

    मोतिहारी. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के मोतिहारी (Motihari) से आ रही है जहां कोरोनावायरस को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पाठ पढ़ाना पुलिसकर्मियों को खासा महंगा पड़ गया और भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. घटना जिले के पकड़ीदयाल के सीसाहनी गांव की है जहां ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर हमला करते हुए उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया.

    पुलिस टीम पर हुए इस हमले में महिला समेत सात पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं. मामले की गंभीरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जैसे ही पुलिस टीम पर हमले की सूचना मिली वैसे ही जिले के एसपी मौके पर पहुंचे. जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन को लेकर पुलिसकर्मी इलाके में गश्ती कर रहे थे.

    इस दौरान गश्त कर रहे पुलिस के जवानों ने घर से बाहर निकल कर बैठे युवकों वापस घर में जाने को कहा इससे लोग आक्रोशित होकर भड़क गए और पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. पुलिस पर हमले की घटना से आनन-फानन में पूरे प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई और कई इलाकों की पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हुई है. फिलहाल मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

    इनपुट- मुकेश कुमार सिन्हा

    Tags: Bihar News, Lockdown

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर