मोतिहारी में 6 साल की बच्ची से रेप, आरोपी के परिजनों ने पुलिस टीम पर किया हमला

आरोपी दुष्कर्मी का नाम मोहम्मद एजाजुल है. ग्रामीणों ने आरोपी को तीन किलोमीटर तक खदेड़ कर पकड़ा है.

News18 Bihar
Updated: August 10, 2019, 12:02 PM IST
मोतिहारी में 6 साल की बच्ची से रेप, आरोपी के परिजनों ने पुलिस टीम पर किया हमला
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: August 10, 2019, 12:02 PM IST
बिहार के मोतिहारी जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां छह वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. आरोपी दुष्कर्मी का नाम मोहम्मद एजाजुल है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर आरोपी युवक के घर वालों ने हमला कर दिया. इस दौरान आरोपी भागने की कोशिश करने गलगा. लेकिन गांव वालों ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

मामला सिकरहना के ढाका थाना क्षेत्र के एक गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला सिकरहना के ढाका थाना क्षेत्र के एक गांव का है. कहा जा रहा है कि ग्रामीणों ने आरोपी को तीन किलोमीटर तक खदेड़ कर उसे चैनपुर ढाका के एक घर से पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने पीड़ित बच्ची को बेहतर उपचार के लिए मोतिहारी में भर्ती कराया है. वहां इलाज के बाद उसकी हालत में सुधार बताया जाता है. मामले में पुलिस पॉस्को अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस ने मामले में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है.

एजाजुल को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है

सिकरहना के एसडीपीओ शिवेंद्र कुमार अनुभवी ने बताया कि पॉस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. आरोपी युवक मो. एजाजुल को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इस मामले में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है. दूसरी प्राथमिकी में सरकारी कार्य में बाधा डालने, प्रशासनिक कार्य का विरोध करने व पुलिस पर लाठी चलाने के आरोप में उसके पिता मो. सलाम को नामजद किया गया है. पुलिस ने उसे भारी मशक्कत के बाद गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

उसके पति के पैर में घाव हो गया है
दैनिक भास्कर के अनुसार, पीड़ित बच्ची की दादी ने बताया कि उसका घर व ग्वास दोनों के बीच की दूरी लगभग आधा किलोमीटर है. घर के कुछ लोग ग्वास पर रहते हैं. उसके पति के पैर में घाव हो गया है. उसकी दवा घर पर छूट गई थी. उसी दवा को लेकर बच्ची बुधवार की शाम ग्वास पर जा रही थी. अकेली बच्ची को देख एजाजुल ने उसे अपने पास बुलाया और बहला-फुसलाकर एकांत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के चीखने पर लोगों के आने के भय से उसे वहीं तड़पता छोड़ कर फरार हो गया.
Loading...

बताया जाता है कि रात में सोने के समय बच्ची सिसक रही थी. उसकी सिसकने की आवाज सुनकर परिजनों ने उसे देखा. इस दौरान बच्ची खून से लथपथ थी. इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. रात के करीब 12 बजे पुलिस उसे लेकर अस्पताल पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू की गई.

ये भी पढ़ें- 

बालू व्यवसायी की हत्या की कोशिश, CCTV में कैद हुई वारदात

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए युवक-युवती को लोगों ने पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोतिहारी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...