Home /News /bihar /

मोतिहारी में 117 किलो गांजा के साथ नेपाली तस्कर गिरफ्तार, पिकअप वैन में बना रखा था गुप्त तहखाना

मोतिहारी में 117 किलो गांजा के साथ नेपाली तस्कर गिरफ्तार, पिकअप वैन में बना रखा था गुप्त तहखाना

एसएसबी ने गिरफ्तार तस्कर को एनसीबी पटना के हवाले कर दिया.

एसएसबी ने गिरफ्तार तस्कर को एनसीबी पटना के हवाले कर दिया.

Motihari News: एसएसबी को गुप्त सूचना मिली थी कि एक तस्कर नेपाली पिकअप वैन में गांजा लेकर भारतीय सीमा में प्रवेश करने वाला है. इस सूचना पर तुमरिया टोला रक्सौल के पास नाका लगाया गया. जैसे ही पिकअप वैन वहां पहुंचा. जवानों ने चारों तरफ से उसे घेर लिया और चालक को अपने कब्जे में लेकर छानबीन की तो पिकअप वैन में बने गुप्त तहखाने से 117 किलो गांजा बरामद किया गया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- मुकेश सिन्हा

    मोतिहारी. नेपाल से भारत लाये जा रहे मादक पदार्थों पर सुरक्षा एजेंसियों की नजर है. इसी कड़ी में रविवार को मोतिहारी में सशस्त्र सीमा बल 47वीं बटालियन (पनटोका) के जवानों ने लाखों रुपये के गांजे के साथ नेपाली तस्कर को गिरफ्तार किया. आरोपी नेपाली नम्बर के पिकअप वैन से नशे की खेप को नेपाल से भारत ला रहा था. गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की जा रही है.

    एसएसबी 47वीं बटालियन के कमांडेंट प्रियवर्त शर्मा ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि एक तस्कर नेपाली पिकअप वैन में गांजा लेकर भारतीय सीमा में प्रवेश करने वाला है. इस सूचना पर तत्काल विशेष टीम गठित कर तुमरिया टोला रक्सौल के पास नाका लगाया गया. जैसे ही पिकअप वैन वहां पहुंचा. जवानों ने चारों तरफ से उसे घेर लिया और चालक को अपने कब्जे में लेकर जांच की. छानबीन में पिकअप वैन में बने गुप्त तहखाने से 117 किलो गांजा बरामद किया गया.

    कमांडेंट ने बताया कि कब्जे में लिए गये व्यक्ति ने पूछताछ में अपना नाम विजय कुमार कुशवाहा, जीतपुर परसवा, परवानीपुर, जिला पर्सा नेपाल बताया है. गिरफ्तार तस्कर, जब्त गांजा और पिकवैन को आगे की कार्रवाई के लिए पटना एनसीबी को सौंप दिया गया है.

    Tags: Bihar News, Motihari news, Opium smuggling, SSB

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर