लाइव टीवी

मोतिहारी: मदर डेयरी प्लांट के पास संदिग्ध विस्फोटक मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
East-Champaran News in Hindi

News18 Bihar
Updated: December 5, 2019, 1:06 PM IST
मोतिहारी: मदर डेयरी प्लांट के पास संदिग्ध विस्फोटक मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
मोतिहारी के मदर डेयरी प्लांट के पास मिला संदिग्ध बम. बताया जा रहा है कि ये टाइम बम है.

पुलिस मौके पर पहुंच कर चुकी है और बम निरोधक दस्ते को बुलाया जा रहा है. इस बीच पुलिस ने यातायात को सुचारू करना शुरू कर दिया है. वहीं झोपड़ी के आस पास से लोगों से पूछताछ की जा रही है और हर संदिग्ध पर नजर रखी जा रही है.

  • Share this:
मोतिहारी. मदर डेयरी प्लांट के पास झोपड़ी में एक संदिग्ध विस्फोटक मिला है. बताया जा रहा है कि ये टाइम बम है. विस्फोटक मिलने की सूचना पर पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि ये ये संदिग्ध बम मदर डेयरी गेट से महज 100 गज की दूरी पर मिला है.

बताया जा रहा है कि जिस झोपड़ी के समीप ये बम मिला है वहां पहले चाय-नाश्ते की दुकान चलती थी. हालांकि वह काफी दिनों दिनों से बंद था. गौरतलब है कि एनएच 28 पर मठबनवारी के पास मदर डेयरी का ये प्लांट अवस्थित है.



फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर चुकी है और बम निरोधक दस्ते को बुलाया जा रहा है. इस बीच पुलिस ने यातायात को सुचारू करना शुरू कर दिया है. वहीं झोपड़ी के आस पास से लोगों से पूछताछ की जा रही है और हर संदिग्ध पर नजर रखी जा रही है. वहीं, वरीय पदाधिकारी भी मौके के लिए रवाना हो चुके हैं.इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें

'कोई सजायाफ्ता किसी राजनीतिक पार्टी का अध्यक्ष कैसे चुना जा सकता है?'

बक्सर: इटाढ़ी हत्याकांड का सुराग देने वाले को 50 हजार इनाम देगी पुलिस, जांच के लिए बनी स्पेशल टीम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 1:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर