लाइव टीवी
Elec-widget

RJD नेता के भाई की रिसेप्शन पार्टी में अंधाधुंध फायरिंग, 10 साल के मासूम को लगी गोली, मौत

News18 Bihar
Updated: December 2, 2019, 9:42 AM IST
RJD नेता के भाई की रिसेप्शन पार्टी में अंधाधुंध फायरिंग, 10 साल के मासूम को लगी गोली, मौत
घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की. (सांकेतिक चित्र)

हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) की वारदात मोतिहारी (Motihari) मजुराहा गांव की है. पार्टी में मौजूद एक युवक की पिस्टल में गोली फंस गई और जब उसने निकालने की कोशिश की तो फायर हो गया, गोली सीधे मासूम को लगी और वो वहीं ढेर हो गया.

  • Share this:
मोतिहारी. बिहार में हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला मोतिहारी (Motihari) का है जहां हर्ष फायरिंग की एक वारदात में बच्चे की मौत हो गई. वारदात आरजेडी नेता (RJD Leader) के भाई की रिसेप्शन पार्टी में हुई. यहां पर लोग अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे. इसी दौरान एक दस साल के मासूम को गोली लग गई और उसकी मौत हो गई.

गोली लगने के बाद मची भगदड़
वारदात मजुराहा गांव की है. जानकारी के अनुसार रविवार को आरजेडी नेता मुन्नी लाल यादव के भाई की रिसेप्शन पार्टी थी. इस दौरान कुछ लोग फायरिंग कर रहे थे. तभी एक युवक की पिस्टल में गोली फंस गई. जब उसने निकालने का प्रयास किया तो फायर हो गया. गोली सीधे मुन्ना कुमार नामक मासूम को जा लगी. जिससे उसकी मौत हो गई. मासूम को गोली लगने के बाद भगदड़ की स्थिति हो गई.

गांव में मातम का माहौल

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है, इसी क्रम में लोगों से पूछताछ भी की जा रही है. मासूम की मौत के बाद से ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है. गौरतलब है कि इससे पहले समस्तीपुर में भी हर्ष फायरिंग की घटना में एक शख्स की मौत हुई थी. मृतक को उस वक्त गोली लगी थी जब वो इंजीनियर की बारात में वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा था.

ये भी पढ़ें- डिप्रेशन का शिकार था पत्नी-साली का हत्यारा फौजी, ड्राइवर ने बचाई बच्चों की जान
Loading...

ये भी पढ़ें- शराबबंदी के बावजूद श्राद्धकर्म में छलके जाम,बीयर लेकर बार बालाओं संग लगे ठुमके

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोतिहारी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 9:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...