Home /News /bihar /

Bihar News: पुलिस करती रही पेट्रोलिंग और गैस कटर से ATM काटकर कैश उड़ा ले गए चोर

Bihar News: पुलिस करती रही पेट्रोलिंग और गैस कटर से ATM काटकर कैश उड़ा ले गए चोर

मोतिहारी में चोरों का शिकार बना एसबीआई एटीएम

मोतिहारी में चोरों का शिकार बना एसबीआई एटीएम

Motihari Crime News: मोतिहारी में चोरों ने पुलिस गश्ती की पोल खोलकर रख दी है. चोरों ने कोटवा में गैस कटर से एटीएम को काटकर आसानी से रुपये निकाल लिया. इससे पहले भी चार दिन पहले चोरों ने 22 नवम्बर को कोटवा में ही एटीएम को उखाड़ लिया था जिसमें लाखों रुपए थे.

अधिक पढ़ें ...

मोतिहारी. बिहार के मोतिहारी में पुलिस गश्ती (Police Patrolling) की एक बार फिर पोल खुली है. एक महीने के दौरान जिला के दो एटीएम (ATM Theft) में हुई चोरी का पुलिस उद्भेदन भी नही कर पायी थी कि चोरों ने पुलिस को धता बताते हुए शनिवार की रात फिर एक एटीएम मशीन को काट लिया और रूपये ले गए. घटना कोटवा के ओवरब्रिज के पास की बतायी जा रही है जहां कोटवा ओवरब्रिज के पास एसबीआई एटीएम (SBI ATM) मशीन को गैस कटर से काटकर चोर आसानी से रुपया ले उड़े. चोरी की सूचना पर पहुंची कोटवा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बैंक अधिकारियों के आने का इंतजार हो रहा है ताकि कैश कितना था इसकी जानकारी मिल सके. शनिवार को हुई चोरी की घटना से पहले 22 नवम्बर को जिला के पहाडपुर, तुरकौलिया और कोटवा में चोरों ने घटना को अंजाम दिया था. पहाड़पुर में बैंक और पुलिस की सक्रियता से एटीएम तो बच गया था लेकिन चोरों ने कोटवा में एटीएम मशीन को ही उखाड़ लिया था और साथ ले गए थे. तुरकौलिया में एटीएम काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. कोटवा और तुरकौलिया एटीएम से करीब 40 लाख रुपये कैश चोरी का मामला प्रकाश में आया था.

घटना के एक माह बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली रह गए हैं. हलाकि एटीएम चोरी की घटना उद्भेदन नहीं होने पर एसपी ने कोटवा के थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर की करवाई की थी, वहीं गश्ती टीम पर भी कार्रवाई की गई थी. उसके बाद भी पुलिस कितना सक्रिय है इसका अनुमान लग सकता है.

मोतिहारी में पुलिस पर भारी है चोरों का आतंक

एटीएम चोरी की घटना देख लोग यह कहते नहीं थक रहे कि चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए दूसरी घटना को अंजाम दे दिया है. पूर्व की घटना के एक माह बीतने के बाद भी पुलिस को कैश और चोर कौन है जो एटीएम उखाड़ कर ले गए इसका पता नहीं लगा है साथ ही एटीएम मशीन भी बरामद नहीं हो पाया है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Motihari news, Sbi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर