नीतीश के मंंत्री ने एनडीए को 'समंदर' तो रालोसपा को बताया 'एक लोटा पानी'

पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार (फाइल फोटो)
पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार (फाइल फोटो)

प्रमोद कुमार ने रालोसपा के राजद के साथ जाने की हो रही चर्चाओं पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एनडीए समुद्र है और समुद्र से एक लोटा पानी निकल जाने से भाजपा की सेहत पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है.

  • Share this:
राष्ट्रीय लोक समता पार्टी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा के राजद के साथ बढ़ रही नजदीकियों के बीच बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार का एक बड़ा बयान आया है. प्रमोद कुमार ने रालोसपा के राजद के साथ जाने की हो रही चर्चाओं पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एनडीए समुंद्र है और समुंद्र से एक लोटा पानी निकल जाने से भाजपा के सेहत पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है.

दरअसल वो मोतिहारी में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे. प्रमोद कुमार ने पहले इस मुद्दे पर कहा कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए के हिस्सा थे और रहेंगे, लेकिन जब लालू यादव के साथ उपेंद्र कुशवाहा की बढ़ रही नजदीकियों पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि एनडीए समुंद्र है और उसमें से एक लोटा पानी निकल जाने से उसके सेहत पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है.

मालूम हो कि हाल के दिनों में रालोसपा की राजद से लगातार नजदीकियां बढ़ी है. पार्टी के मानव श्रृंखला कार्यक्रम में भी उपेंद्र कुशवाहा को राजद का साथ मिला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज