Home /News /bihar /

उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार से पूछा- सुशासन को रालोसपा के कितने साथियों की बलि चाहिए ?

उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार से पूछा- सुशासन को रालोसपा के कितने साथियों की बलि चाहिए ?

फाइल फोटो

फाइल फोटो

बुधवार की देर रात मोतिहारी में रालोसपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले को लेकर बिहार में विपक्ष ने भी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं.

    बिहार के मोतिहारी में हुई पार्टी के नेता की हत्या के बाद रालोसपा प्रमुख सह केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश सरकार पर फिर से सवाल खड़े किए हैं. कुशवाहा ने ट्वीट कर नीतीश कुमार से सवाल पूछा. कुशवाहा ने लिखा है मोतिहारी के पकड़ीदयाल में RLSP कार्यकर्ता की हत्या अत्यंत ही दुःखद....! माननीय मुख्यमंत्री जी, आखिर रालोसपा के और कितने साथियों की बलि चाहिए। सुशासन की गरिमा को बनाये रखने के लिए ?



    मालूम हो कि बुधवार की देर रात मोतिहारी में रालोसपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले को लेकर बिहार में विपक्ष ने भी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. मृतक का नाम प्रेमचन्द कुशवाहा बताया जाता है जो हॉस्पिटल संचालक भी थे.

    घटना पूर्वी चंपारण जिला के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र स्थित सिरहा रोड करबला के पास हुई जहां अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. गोली लगने से घायल हुए कुशवाहा को गंभीर स्थिति में रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने मोतिहारी रेफर कर दिया. इलाज के लिए मोतिहारी लाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

    ये भी पढ़ें- इस जज के पास तेजप्रताप ने दाखिल की है तलाक की अर्जी, सुनवाई आज

    बताया जाता है कि पकड़ीदयाल स्थित मौर्या नर्सिंग होम के संचालक प्रेम चन्द्र कुशवाहा बाईक से सुन्दरपट्टी पंचायत के मझार गांव स्थित अपने घर लौट रहे थे. गोली लगने के बाद वो वहीं गिरे हुए थे और शोर मचा रहे थे. उनकी आवाज सुनकर घटना के कुछ देर बाद लोग पहुंचे तो उन्हें जख्मी स्थिति में देख उनके परिजनों को सूचना ग्रामीणों ने दी.


    Tags: Bihar News, Upendra kushwaha

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर