VIDEO: ...जब अपनी 'बसंती' को पाने के लिए 40 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया बिहार का 'वीरू'! जानें क्या हुआ आगे...
Motihari News in Hindi

VIDEO: ...जब अपनी 'बसंती' को पाने के लिए 40 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया बिहार का 'वीरू'! जानें क्या हुआ आगे...
प्रेमिका को पाने 40 फीट मोबाइल टावर पर चढ़ गया शख्स.

मोबाइल टावर (Mobile tower) पर चढ़े युवक ने जब ये बताया कि वह इसी गांव की एक लड़की से पिछले तीन सालों से प्यार करता है. लोगो ने इसकी सूचना केसरिया थाना को दी.

  • Share this:
मोतिहारी. फ़िल्म शोले (Sholay) की वह सीन तो आपने देखी होगी जिसमें धर्मेंद्र  (Dharmendra) यानी वीरू एक पानी की टंकी पर चढ़ जाता है और हेमामालिनी (Hema makini) यानी बसंती से शादी करने के लिए तमाम ड्रामा करता है. मोतिहारी में भी कुछ ऐसा ही वाकया पेश याआ कि बरबस ही शोले फ़िल्म का वह दृश्य याद आने लगा. जी हां यहां भी एक शख्स चालीस फीट ऊंचे मोबाइल टावर (Mobile tower) पर चढ़ गया और आत्महत्या की धमकी देने लगा. युवक की धमकी से लोगो मे अफरातफरी मच गई और घटना पूरे गांव में कौतुहल का विषय बन गया.

मौके पर लोगों की भारी भीड़ वहां जमा हो गयी.  बाद में टावर पर चढ़े युवक ने जब ये बताया कि वह इसी गांव की एक लड़की से पिछले तीन सालों से प्यार करता है. लोगो ने इसकी सूचना केसरिया थाना को दी. पुलिस और स्थानीय लोगों की काफी मशक्कत के बाद उसे टावर पर से उतारा गया.

दरअसल, मुजफ्फरपुर के साहेबगंज का एक युवक अर्जुन अपने प्यार के लिए 40 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया था. अर्जुन पिछले तीन सालों से पूर्वी चंपारण के केसरिया के एक लडक़ी से प्यार करता था, लेकिन हाल ही में लड़की के पिता ने अपने बेटी की शादी कहीं अन्य जगह तय कर दी है.




लड़की के शादी तय होने की खबर मालूम होते ही अर्जून लड़की के गांव आ गया और लड़की से मिलने की कोशिश की. लेकिन मिल पाने  में  विफल रहने पर अपने प्यार को जगजाहिर करने के लिए  वह 40 फीट ऊंचे टॉवर पर चढ़ गया. उसके टावर पर चढ़ने की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई और उसे देखने सैकड़ों लोग पहुंच गये.

हालांकि लोगों ने उसे टावर से उतरने की सलाह दी, लेकिन टावर पर चढ़े अर्जुन ने साफ साफ कहा कि जब तक लड़की के पिता उसकी शादी अपने पुत्री के साथ तय नहीं करते वह नीचे नही उतरेगा. यह तमाशा कई घंटों तक चलता रहा. बाद में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लड़के को नीचे उतारकर उसे अपने कब्जे में ले लिया.

ये भी पढ़ें


तेजस्वी ने कहा- 'निकलिए नीतीश जी, आपके आगे-आगे मैं चलूंगा', जानें पूरा माजरा




GoAir की फ्लाइट से लौटे आयकर सहायक निकले कोरोना पॉजिटिव, स्क्रीनिंग सिस्टम पर सवाल

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading