होम /न्यूज /बिहार /

मोतिहारी में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, शूटर्स ने दिनदहाड़े किया गोलियों से छलनी

मोतिहारी में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, शूटर्स ने दिनदहाड़े किया गोलियों से छलनी

बिहार के मोतिहारी में जमीन कारोबारी की हत्या

बिहार के मोतिहारी में जमीन कारोबारी की हत्या

Property Dealer Murder In Motihari: बिहार के मोतिहारी में दिनदहाड़े जमीन कारोबारी की हत्या की इस घटना को मोटरसाईकिल सवार अपराधियों ने अंजाम दिया और गोलियों से भूनकर हत्या सिपाही सहनी की हत्या कर दी. घटना मोतिहारी नगर के बंजरिया थाना के दारोगा टोला की है.

अधिक पढ़ें ...

मोतिहारी. बिहार के मोतिहारी में बेखौफ अपराधी एक के बाद एक घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. शुक्रवार को दिनदहाड़े मोटर साईकिल पर सवार तीन अपराधियों ने मोतिहारी के एक जमीन कारोबारी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. अपराधियों ने दिनदहाड़े घर के पास ही गोली मारकर जमीन कारोबारी की हत्या कर दी. गोलियों की आवाज से आसपास हड़कंप मच गया. मोटर साईकिल सवार अपराधी घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गये.

हत्या की इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में चीख पुकार मच गई. सूचना मिलते ही सदर डीएसपी और बंजरिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर कार्रवाई में जुटी है. घटना बंजरिया थाना क्षेत्र के मोतिहारी नगर के दारोगा टोला में हुई. मृतक जमीन कारोबारी का नाम सिपाही सहनी है जिसकी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई.

जानकारी के अनुसार जमीन कारोबारी सिपाही सहनी घर के पास पड़ोसी के दरवाजे पर कुछ लोगों से बात कर रहे थे, इतने में अपाची मोटर साईकिल पर सवार अपराधियों ने गोलियों से भूनकर उनकी हत्या कर दी. सिपाही सहनी के सिर, चेहरे और सीने में चार गोलियां लगी. मृतक के भाई जितेन्द्र सहनी ने बताया कि पड़ोस के दरवाजे पर बैठ कर कुछ लोगों से बात कर रहे थे इसी बीच अपाची मोटरसाईकिल पर सवार तीन अपराधियों ने नजदीक से गोली मारा, जिससे सिपाही सहनी की मौत मौके पर ही हो गयी.

सिपाही सहनी जमीन का कारोबार किया करते थे. इस मामले में सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता का कहना है कि जमीन कारोबारी सिपाही सहनी की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर की है, जिसकी प्राथमिकी अभी परिजनों ने दर्ज नहीं करायी है. इस लिए घटना के कारणों को स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है. मालूम हो कि मोतिहारी में अपराधियों पर पुलिस का खौफ खत्म होता दिख रहा है. पुलिस कोटवा में सीएसपी लूट की घटना को खुलासा भी नहीं कर पायी थी कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व सीएसपी संचालक को गोली मारकर अपराधियो ने लूट की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद शुक्रवार को दिनदहाड़े अपराधियो ने बंजरिया थाना क्षेत्र के दारोगा टोला में इस वारदात को अंजाम दिया.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Motihari news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर