छत से देख रही थी पड़ोस का शादी समारोह, अचानक चली गोली और...

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

बिहार के मुंगेर में गोली चलने से एक शादी समारोह मातम में तब्दील हो गया. यहां शादी में कुछ दबंग लोग आए और समारोह में हंगामा करने लगे. फिर धीरे-धीरे मारपीट शुरू हो गई. जिसके बाद गांव के दबंग लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी.

  • Share this:
बिहार के मुंगेर में गोली चलने से एक शादी समारोह मातम में तब्दील हो गया. शादी समारोह के दौरान आपसी झगड़े में चली गोली एक 15 वर्षीय लड़की को लग गई. आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने देर रात मुंगेर -लखीसराय एनएच 80 के शिवकुण्ड पंचायत में तीन घंटे जाम लगाकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की. मृतक बच्ची पड़ोस में शादी देखने गई थी. वहीं इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

छत से कार्यक्रम देख रही थी लड़की
दरअसल मामला धरहरा प्रखंड के हेमजापुर थाना क्षेत्र के शिवकुण्ड पंचायत के निषाद टोला का है. बीती रात कलेश्वर महतो की बेटी रंजना देवी की शादी थी. मेदनीचौकी (लखीसराय) से आई बारात जब कलेश्वर महतो के घर पहुंची और समधी मिलन समारोह हो रहा था, तभी गोली चली. वहीं कुछ लोग कुछ समझते, समारोह में अफरा-तफरी मच गई. फायरिंग के दौरान एक गोली छत से कार्यक्रम देख रही सुधीर महतो की बेटी बेबी कुमारी को लग गई. जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

मुंगेर-लखीसराय एनएच 80 पर लगाया जाम
गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने मुंगेर -लखीसराय एनएच 80 पर जाम लगा दिया. घटना की जानकरी मिलते ही एएसपी हरिशंकर कुमार सहित कई थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भिजवा दिया. वहीं प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीण महिला ने बताया कि मृतक बच्ची छत से बारात देख रही थी. तभी गांव के कुछ दबंग लोगों ने फायरिंग शुरू दी. जिसमें एक गोली गांव की एक लड़की को लग गई.



दबंग लोगों ने की फायरिंग
मृतक बच्ची के परिजनों ने बताया कि मंगलवार को कलेश्वर महतो की बेटी की शादी थी और जब बारात लड़की के घर के दरवाजे के पास पहुंची तो हमारी बेटी बारात देखने के लिए चली गई. जिसके बाद गांव के कुछ दबंग लोग आए और चल रहे शादी समारोह में हंगामा करने लगे. फिर धीरे-धीरे मारपीट शुरू हो गई. जिसके बाद गांव के दबंग लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई. बारात सहित ग्रामीण लोग इधर से उधर भागने लगे. वहीं चल रही फायरिंग के दौरान छत से बारात देख रहे लड़की को गोली लग गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

वहीं हेडक्वाटर डीएसपी शिब्ली नोमानी ने बताया कि शादी समारोह के दौरान 15 वर्षीय बच्ची को गोली लग गई, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. उन्होंने कहा इस मामले में मृतक के परिजन ने बबलू सिंह, पवन सिंह, टुन्नू सिंह, रुको महतो, विजय महतो, भोला कुमार और जूनियर गेंडा कुमार को अभियुक्त बनाया गया है. उन्होंने कहा इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

तेजस्वी को नहीं मिला PM के शपथग्रहण में शामिल होने का न्योता

महागठबंधन में फूट! समीक्षा बैठक में नहीं शामिल हुई कांग्रेस

चेयरमैन को रोककर दी धमकी- 'कुर्सी छोड़ दो, नहीं तो जान से मार देंगे'

बदमाशों ने की प्रेमी जोड़े की पिटाई, युवती से रेप की कोशिश, VIDEO वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज