खून से लाल हुई सड़क, सभी जान बचाने की लगा रहे थे गुहार, लेकिन चालक हो गया फरार

सूत्रों के मुताबिक, घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

  • Share this:
बिहार के मुंगेर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां टेम्पू और ट्रैक्टर में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कहा जा रहा है दुर्घटना के बाद सड़क खून से लाल हो गई थी. सभी जान बचाने की गुहार लगा रहे थे, लेकिन ट्रैक्टर चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक, घटना मुफिसल थाना क्षेत्र के तेलियातलाव स्थित पेट्रोल पंप के पास की. कहा जा रहा है कि बरियारपुर से मुंगेर की ओर एक ऑटो सवारी लेकर आ रही थी. तभी मुंगेर- बरियारपुर मुख्य मार्ग पर तेलियातलाव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर से जबरदस्त टक्कर हो गयी. इस घटना में मौके पर एक महिला की मौत हो गयी. जबकि कई यात्री गंभीर रूप घायल हो गए.

वहीं, ऑटो चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. इस घटना के बाद आस -पास के ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने सभी गंभीर रूप से घायलों को मुंगेर सदर अस्तपताल भर्ती कराया. जहां एक अन्य यात्री मो. जब्बार की इलाज के दौरान मौत हो गयी.



रिपोर्ट- अरुण कुमार
ये भी पढ़ें-

इस शख्स ने अपने कुत्ते का मनाया ऐसा जन्मदिन कि लोगों ने दांतों तले दबा ली उंगलियां


इस रिक्शेवाले के पांच खतों का जवाब दे चुके हैं PM मोदी, जानिए क्या है माजरा


Phd का एग्जाम देने आए बाहुबली नेता ने परीक्षा केंद्र पर ली Selfie, सोशल मीडिया पर वायरल


जहानाबाद में युवती से छेड़खानी का VIDEO वायरल, तीन आरोपियों की हुई पहचान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज