ऑटो खरीदने के लिए नहीं दिए पैसे तो नाराज पति ने चेहरे पर फेंका तेजाब

शादी के कुछ दिन बीत जाने के बाद मधु ससुराल को छोड़कर अपनी मां के साथ रहने लगी, लेकिन पति कभी -कभी मधु के पास आना जाना करता था. इसी बीच...

  • Share this:
बिहार के मुंगेर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक निर्दय पति ने अपनी पत्नी पर तेजाब फेंक दिया, जिससे पूरा चेहरा झुलस गया. गंभीर अवस्था में परिजनों ने महिला को सदर अस्तपताल में भर्ती कराया. घायल पत्नी ने बताया कि ऑटो खरीदने के पति दो लाख रुपए की मांग कर रहे थे. नहीं देने पर उन्होंने चेहरे पर तेजाब डाल दिया. कहा जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार है.

जानकारी के मुताबिक, घटना कासिम बजार थाना क्षेत्र की है. दरअसल, कासिम बजार थाना क्षेत्र निवासी परमानंद पोदार्थ ने अपनी बेटी मधु की शादी छह वर्ष पूर्व कौडा मैदान निवासी रामसवेक पोद्दार के बेटे नीरज पोद्दार से की थी. लेकिन नीरज पोद्दार विकलांग होने के कारण कोई काम नहीं करता था. वहीं, शादी के कुछ दिन बीत जाने के बाद मधु ससुराल को छोड़कर अपनी मां के साथ रहने लगी, लेकिन पति कभी -कभी मधु के पास आना जाना करता था. मधु ने शादी के बाद दो बच्चों को जन्म दिया. सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था.

तभी एक माह पूर्व पति ने ऑटो खरीदने के लिए मधु से दो लाख रुपए की मांग की. जब मधु ने पैसा देने से इंकार कर दिया तो उसने जान से मारने की धमकी दी. इसी दौरान शनिवार की देर रात मधु और उसके पति के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद रविवार सुबह चार बजे निंद्रा अवस्था में पति ने मधु के चेहरे पर तेजाब डाल दिया, जिससे वह घायल हो गई.



इस घटना के बाद परिजनों ने सदर अस्पताल में मधु को भर्ती कराया. कहा जा रहा है कि तेजाब से मधु के चेहरे, आंख और हाथ पर ज्यादा प्रभाव पड़ा है. मधु बताती है की शादी के बाद से ससुराल वाले बहुत तंग करते थे जिसके बाद वह सुसराल छोड़कर मां के पास रहने लगी.
ये भी पढ़ें- 

सपना चौधरी के इस डांस पर जमकर उड़ा पैसा, बाउंसर ने रोका, देखें Video

शिवहर लोकसभा सीट: क्या रमा देवी इस सीट से जीत का हैट्रिक लगा पाएंगी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज