मुंगेर में दिन दहाड़े अधिवक्ता को गोली मार कर भाग गए बाइक सवार, घटना से मचा हड़कंप

मुंगेर में बेखैफ हुए बदमाश, अधिवक्ता को दिन दहाड़े गोली मारी 
 (सांकेतिक फोटो)

मुंगेर में बेखैफ हुए बदमाश, अधिवक्ता को दिन दहाड़े गोली मारी (सांकेतिक फोटो)

मुंगेर में बाइक पर सवार हेकर आए अपराधियों ने दिन दहाड़े एक अधिवक्ता को गोली मार दी. अधिवक्ता अपनी बाइक से घर आ रहा था. अधिवक्ता का उपचार चल रहा है. पुलिस जांच में जुट गई है.

  • Share this:
मुंगेर. मुंगेर (Munger) में अज्ञात बाइक सवारों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. बाइक पर सवार हेकर आए अपराधियों ने दिन दहाड़े  जिले का सबसे सेफ जोन कहे जाने वाले मुंगेर किला ( Munger Fort) के दक्षिण  गेट के एक अधिवक्ता को गोली मार दी. अधिवक्ता अपनी बाइक से घर आ रहा था. उनके साथ उनका भांजा भी था. गोली अधिवक्ता के गले में लगी. गंभीर हालत में अधिवक्ता ( Advocate) को पटना रेफर कर दिया गया है. घटना को लेकर जमीनी विवाद होने का शक जताया गया है.

बताया गया है कि जमालपुर के वलीपुर निवासी अधिवक्ता हर दिन की तरह शनिवार को भी कोर्ट आए थे. जहां से शाम के लगभग 5 बजे वे अपने मुहल्ले के ही भांजा अफताब आलम के साथ बाईक पर पीछे बैठ वापस अपने घर जमालपुर के वलीपुर जा रहे थे. इसी क्रम में पूर्व से घात  लगाए तीन बाइक पर सवार अपराधियों ने पीछे से उनके उपर जान मारने की नीयत से गोली चलाई. यह गोली उनके गर्दन में जा फंसी. इसके कारण वे बेहोश होकर बाइक से नीचे गिर पड़े. गोली चलते ही बाइक अनियंत्रित हो गई बाइक चालक मो. आफताब आलम भी नीचे गिर गए.

घटना के प्रत्यक्षदर्शी तथा बाइक चालक मो. आफताब आलम ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर उन्हें ऐसा लगा कि शायद उनकी बाइक पंचर हो गई. लेकिन जब उन्होंने पीछे देखा तो पाया कि मो. मंजर का गर्दन झुका हुआ है तथा वे बाइक से नीचे गिर रहे हैं. इसके कारण बाइक अनियंत्रित हो गई. जिससे वे भी बाइक से नीचे गिर गए. वहीं मो. आफताब आलम ने यह भी बताया कि गोली मारने वाले अपराधी तीन बाइक पर सवार थे. उन्होंने केवल एक गोली चलाई जो मो. मंजर के गर्दन में लगी. इसके बाद सभी अपराधी सोझी घाट की ओर भागते हुए निकल गए.

इधर एक्स-रे रिपोर्ट में यह पता चला कि गोली उनके गर्दन में फंसी हुई है. डॉ संगीत कुमार सदर अस्तपताल  ने कहा कि उनकी हालत गंभीर थी. जबकि बेहतर इलाज के लिए उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं इस मामले विधिक संघ के पूर्व अध्यक्ष अमर कुमार सिन्हा ने कहा कि नितीश के शाशन काल में क्राइम बढ़ा है. अपराधी बेखैफ हैं. घर जा रहे वकील को  बाइक सवार अपराधी गोली मार कर भाग जाते हैं, जंहा जिले  का पूरा प्रसाशन का महकमा रहता है. हमारी मांग है कि पुलिस 24 घंटे में इस गोलीकांड का उदभेदन करे. इधर कोतवाली पुलिस घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुंची. पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज