शराब पीने के लिए नहीं दिए पैसे तो पत्नी की पीट-पीटकर ले ली जान, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के मुंगेर में शराबी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला (प्रतीकात्मक तस्वीर)
बिहार के मुंगेर में शराबी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुख्यालय डीएसपी ने शिवली नोमानी ने बताया कि हत्या के हर बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है और पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के बाद पूरे मामला का खुलासा हो जाएगा.

  • Share this:
एक ओर बिहार में शराबबंदी लागू है वहीं दूसरी ओर शराब की तलब रखने वाले लोग इसे पीने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. ऐसा ही एक मामला मुंगेर के बरियारपुर थाना क्षेत्र में सामने आया है. यहां आदिवासी बाहुल्य गांव उनभी वनवर्षा निवासी संजय मरांडी ने दारू की बोतल खरीदने के लिए पत्नी तालो देवी से पैसे मांगे, नहीं देने पर उसने पत्नी की पीट-पीटकर जान ले ली और मौके से फरार हो गया.

मृतक तालो देवी के पुत्र ने बताया की उसके पिता शराब पीने के आदि हैं. हमेशा वे मां से पैसों के लिए झगड़ा कर मारपीट करते थे. बेटा पंकज ने कहा कि उसका एक बड़ा भाई दुबई में रहता है और मां के अकाउंट में पैसा भेजा करता था. जिसे पिता जबरदस्ती निकलवा लेते और शराब में उड़ा देते थे.

मंगलवार को भी पिता ने शराब के लिए पैसे मांगे, नहीं दिए जाने के लेकर मां के साथ बुरी तरह मारपीट की,  जिसे उसकी मृत्यु हो गई.  वहीं इस हत्या के मामले में पुलिस ने बेटे के बयान पर हत्यारे पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.



इस मामले में मुख्यालय डीएसपी ने शिवली नोमानी ने बताया कि हत्या के हर बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है  और पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के बाद पूरे मामला का खुलासा हो जाएगा.
रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा 

ये भी पढ़ें-


RSS जांच मामले पर हड़कंप, गृह विभाग ने मांगा स्पष्टीकरण- बिना जानकारी कैसे जारी हुआ पत्र?




RSS की जांच पर बोले ओवैसी- नीतीश कुमार को BJP पर भरोसा नहीं

बिहार विधान परिषद में गूंजा RSS पर चिट्ठी का मामला, BJP ने सरकार से मांगा जवाब

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज