Home /News /bihar /

पुलिस को देखते ही भागने लगे होंडा बाइक सवार 2 युवक, तलाशी ली तो निकला हथियारों का तस्कर

पुलिस को देखते ही भागने लगे होंडा बाइक सवार 2 युवक, तलाशी ली तो निकला हथियारों का तस्कर

बिहार के मुंगेर में अवैध हथियार की डिलिवरी करने जा रहे दो तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के मुंगेर में अवैध हथियार की डिलिवरी करने जा रहे दो तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Munger Crime News: मुंगेर से पुलिस ने अवैध हथियार की डिलिवरी करने जा रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों के पास से चार देसी कट्टा ,एक पिस्टल , दो मैगजीन और 31 राउंड कारतूस बरामद हुआ है. जानकारी के मुताबिक, कासिम बाजार थाना की पुलिस के द्वारा संदलपुर चौक के पास वाहन जांच कर रही थी. इसी दौरान बाइक सवार युवक भागने लगे तभी पुलिस ने उनकी तलाशी ली.

अधिक पढ़ें ...

मुंगेर. बिहार का मुंगेर (Munger) हथियार तस्करों (arms smugglers) का गढ़ बनता जा रहा है. यहां से पुलिस ने दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. अवैध हथियार (illegal weapons) की डिलीवरी करने जा रहे इन तस्करों के पास से चार देसी कट्टा, एक पिस्टल, दो मैगजीन और 31 राउंड कारतूस बरामद हुआ है. दरअसल, कासिम बाजार थाना की पुलिस के द्वारा संदलपुर चौक के पास वाहन जांच कर रही थी. उसी क्रम में वाहन जांच होता देख एक होंडा साइन पर सवार दो युवक भागने लगे. इसके बाद पुलिस ने रोककर युवकों की तलाशी ली तो बृजभूषण कुमार के कमर से पिस्टल और एक लोडेड मैग्जीन मिला. वहीं पीछे बाइक पर बैठे युवक सूरज कुमार के बैग से देसी कट्टा, मैगजीन और कारतूस बरामद किया गया.पुलिस ने इस तस्करी के लिए इस्तेमाल की जा रही बाइक को भी जब्त कर लिया गया है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए कासिम बाजार थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों गिरफ्तार तस्कर नवटोलिया का रहने वाला है. इसके पास से कुल चार देसी कट्टा, एक पिस्टल, दो मैगजीन और 31 गोली बरामद हुआ है. पुलिस द्वारा दोनों के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के अंतर्गत धाराओं में केस दर्ज कर  आगे कार्रवाई की जा रही है. अब पुलिस इस बात की तफ्तीश में जुटी है कि निर्मित पिस्टल कहां डिलीवरी होनी थी.  मालूम हो कि लगतार दो दिनों में हथियार तस्करों के खिलाफ पुलिस की ये दूसरी बड़ी कार्रवाई है. इस मामले में एसपी जेजेरेड्डी ने बताया कि हथियार तस्करों के खिलाफ पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. यही वजह है कि पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है.

हथियार के जखीरे के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार
गौरतलब है कि हाल ही में मुंगेर से एक महिला हथियार तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ी थी. महिला के पास से चार पिस्टल, एक देसी कट्टा और 171 जिंदा कारतूस बरामद किया गया था. गुप्त सूचना के आधार पर  मुफ्फसिल थाना पुलिस ने महिला हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया था.वहीं पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर महिला के पास से इतने हथियार कहां से आए और वह किसे डिलीवर करने जा रही थी.

Tags: Arms Smuggling, Crime News, Munger news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर