देश ने खोया एक और लाल, एक साथ उठी जवान और उसकी पत्नी की अर्थी

घटना से आसपास के लोगों में काफी आक्रोश है. जवान की एक बेटी और एक बेटा है जो देहरादून में पढ़ाई करता है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 24, 2019, 11:24 AM IST
  • Share this:
बिहार के मुंगेर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां तेज रफ़्तार हाइवा गाड़ी ने एक आर्मी के जवान और उसकी पत्नी को टक्कर मार दी. इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के तारापुर थाना क्षेत्र के फजेलीगंज के पास की है. कहा जा रहा है कि दोनों सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, तभी तेज रफ्तार गाड़ी ने दम्पति को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. मौके पर पहुंचे लोगों ने पति-पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

बताया जाता है मृतक रंजन कुमार देहरादून में आर्मी में क्लर्क के पद पर कार्यरत थे. वे छुटी पर अपने घर आए हुए थे. रोज की तरह रंजन कुमार अपनी पत्नी के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. इसी दौरान हादसा हो गया. उनकी पत्नी का नाम पत्नी अंजू देवी है. इनकी एक बेटी और एक बेटा है जो देहरादून में पढ़ाई करता है. घटना से आसपास के लोगों में काफी आक्रोश है.



रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा
ये भी पढ़ें -

लोकसभा चुनाव: BJP के लिए ‘हुकुम’ का इक्का साबित हो सकते हैं नारायण


ये इंसान नहीं चलता-फिरता है कम्प्यूटर, क्रिकेट के हर सवाल का जवाब है इनके पास


डॉ सीपी ठाकुर के काफिले में बड़ा हादसा, दारोगा की मौत तीन घायल

मोतिहारी में केमिकल ब्लास्ट, 6 छात्र घायल, 4 चार की हालत गंभीर

समस्तीपुर में बड़ा ट्रेन हादसा, पटरी से उतरी दो बोगी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज