राजद ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- नोटबंदी के बाद से देश की अर्थ व्यवस्था बेपटरी हो गई

जयप्रकाश नारायण यादव
जयप्रकाश नारायण यादव

राजद नेता ने कहा कि जनता अब पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को याद कर रही है, जिन्होंने देश की बिगड़ी अर्थ व्यवस्था को व्यवस्थित किया था.

  • Share this:
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता और सांसद जयप्रकाश नारायण यादव ने कहा कि नोटबंदी के बाद से देश की अर्थ व्यवस्था बेपटरी हो गई है. उन्होंने कहा कि अब देश की जनता इस बात को समझ चुकी है कि भाजपा की सरकार सिर्फ गरीबों को छलने का काम करती है. ऐसे में बीजेपी को इसका खामियाजा आगामी लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा. देश की जनता भाजपा को सत्ता से बेदखल कर देगी.

वहीं, राजद नेता ने कहा कि जनता अब पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को याद कर रही है, जिन्होंने देश की बिगड़ी अर्थ व्यवस्था को व्यवस्थित किया था. इस दौरान जयप्रकाश ने नोटबंदी को मोदी सरकार की विफलता करार दिया. जयप्रकाश की माने तो पीएम मोदी ने कहा था कि काला धन वापस आएगा, लेकिन परिणाम ऐसा निकला कि गरीब बैंक की लाइन में लग रहे हैं और नीरव मोदी जैसे लोग बैंक से रुपये लेकर विदेश भाग गए. उन्होंने कहा कि शहर, स्टेशन के नाम बदलकर बीजेपी सरकार जनता का ध्यान मूल मुद्दे से भटकाने की कोशिश कर रही है.

बता दें कि जयप्रकाश नारायण यादव ने मुंगेर के तारापुर में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए ये बातें कहीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि तारापुर शहीदों की धरती है. प्रत्येक वर्ष शहीदों की शहादत पर हम उन्हें नमन करते हैं. क्योंकि इन्ही लोगों के बदौलत हमें आजादी मिली. इन शहीदों ने आजादी की लड़ाई में कुर्बानी देने का काम किया. जयप्रकाश ने कहा कि हम उनकी कुर्बानियों को जाया नहीं जाने देंगे. हम शहीदों के स्मारक बनाने के लिए पार्लियामेंट में मांग करेंगे.



रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा
ये भी पढ़ें- 

आपसी गैंगवार में मारा गया कुख्यात अपराधी सुनील सहनी


अश्विनी चौबे का विवादित बोल, 'महागठबंधन को दी मेढक की उपाधि'

शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार पर किया हमला, कहा- कानून व्यवस्था पर मौन व्रत तोड़ें CM

VIDEO: घर में सो रहे बच्चे की आग की चपेट में आने से मौत

पति की प्रताड़ना से तंग आकर मां ने तीन मासूमों को शौचालय की टंकी में फेंका, हुई मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज