अपना शहर चुनें

States

लोजपा कार्यालय में मंच पर बार-बालाओं ने लगाए ठुमके, नेताओं ने उड़ाए नोट

लोजपा के कार्यालय में डांस करतीं बार-बालाएं
लोजपा के कार्यालय में डांस करतीं बार-बालाएं

चिराग पासवान (Chirag Paswan) की ताजपोशी के बाद लोजपा कार्यकर्ताओं (LJP Workers) द्वारा जश्न मनाने के लिए सांस्कृति कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें बार-बालाओं ने डांस किया.

  • Share this:
मुंगेर. बिहार (Bihar) के जमुई (Jamui) से सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) को लोजपा (LJP) का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर मुंगेर जिला (Munger district) के तारापुर के लोजपा नेताओं ने जमकर खुशी मनाई. तारापुर थाना क्षेत्र के लोजपा कार्यालय में बने मंच पर मंगलवार की रात बार बालाओं के ठुमके लगे और उनके ठुमकों पर लोजपा नेताओं ने जमकर नोट उड़ाए. बार-बालाओं के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल सोमवार को दिल्ली में चिराग पासवान की ताजपोशी के बाद लोजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जश्न मनाने के लिए सांस्कृति कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. लेकिन जैसे - जैसे रात परवान चढ़ती गई और लोजपा के बड़े नेता सांस्कृतिक कार्यक्रम को छोड़कर वहां से निकलने लगे. बड़े नेताओं के जाते ही सांस्कृति कार्यक्रम बार- बालाओं के ठुमको में बदल गया. जिसमें लोजपा नेताओं ने बार-बालाओं के ऊपर जमकर नोट उड़ाए और डांस का मजा लेने लगे.

जिस वक्त ये सब हो रहा था किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो अब मुंगेर में वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई देता है कि मंच पर कुछ बार-बालाएं डांस कर रही हैं. वहीं सामने कुर्सियों पर कुछ लोग बैठे हैं जो हंस-हंसकर बार-बालाओं के ऊपर नोट फेंक रहे हैं.



(रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज