बच्चों की लड़ाई में भिड़े अभिभावक, लोहे की रॉड से हुई मारपीट

मामला सफियाबाद ओपी क्षेत्र के नौलखा का है. नौलखा निवासी कारेलाल यादव और रंजन यादव के बेटों की बीच पतंग उड़ाने को लेकर गुरुवार दोपहर को मारपीट हुई थी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 30, 2018, 10:33 AM IST
  • Share this:
बिहार के मुंगेर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पतंग उड़ाने को लेकर हुई  बच्चों की लड़ाई में दो परिजन आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई. एक बच्चे के परिजने ने दूसरे बच्चे के परिजन पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिससे एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला सफियाबाद ओपी क्षेत्र के नौलखा का है. नौलखा निवासी कारेलाल यादव और रंजन यादव के बेटों की बीच पतंग उड़ाने को लेकर गुरुवार दोपहर को मारपीट हुई थी. जब कारेलाल यादव का बड़ा बेटा गणेश यादव मजदूरी कर घर लौटा तो बच्चों की लड़ाई को लेकर रंजन यादव के साथ भिड़ गया और मारपीट करने लगा. मामला इतना बढ़ा की रंजन यादव ने लोहे की रॉड से गणेश यादव के सर पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें- सुशील मोदी के खिलाफ मानहानि मुकदमा पटना हाईकोर्ट ने किया खारिज



मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल अवस्था में गणेश को सदर अस्तपताल में भर्ती कराया. उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि पिछले महीने गया जिले में दो बच्चों की लड़ाई में अभिभावक कूद गए थे. इसके बाद दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई. इस घटना में तीन लोग घायल हुए थे.
ये भी पढ़ें- कोर्ट ने मंजूर की तेजप्रताप यादव की तलाक अर्जी, अगली सुनवाई 8 जनवरी को

रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज