Lockdown 4.0: जमालपुर के बड़ी दुर्गा मंदिर के महंत ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी की
Munger News in Hindi

Lockdown 4.0: जमालपुर के बड़ी दुर्गा मंदिर के महंत ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी की
बड़ी दुर्गा मंदिर के प्रांगन में पुलिस तहकीकात करते हुए

मुंगेर जिला के शहर जमालपुर में बड़ी दुर्गा मंदिर (Badi Durga Mandir) के महंत ने 18 मई को फांसी का फंदा लगा कर जान दे दी है. आत्महत्या के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है.

  • Share this:
मुंगेर. बिहार के रेलवे शहर जमालपुर (Jamalpur) में एक महंत ने खुदकुशी (Suicide) कर ली है. मुंगेर जिला के शहर जमालपुर में बड़ी दुर्गा मंदिर (Badi Durga Mandir) के महंत ने 18 मई को फांसी का फंदा लगा कर जान दे दी है. आत्महत्या के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. हालांकि यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस सीसीटीवी से फुटेज निकालने की कोशिश कर रही है. लॉक डाउन के कारण सभी धार्मिक स्थल पूरी तरह से बंद है ऐसे में मंदिर के महंत का फांसी लगाकर ख़ुदकुशी करना संशय पैदा करता है. पूछताछ करने पर प्रधान महंत ने बताया कि महंत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में चल रहा था.

मंदिर की छत पर लगाया फांसी का फंदा

आत्महत्या करने वाले महंत का नाम गौतम दास था. महंत ने बरामदे की छत पर फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है. हालाँकि हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. मंदिर लॉक डाउन के कारण काफी दिनों से बंद पड़ा है और लोगों का आनाजाना भी नहीं हो रहा है इसलिए इस घटना के पीछे के कारणों को समझना टेढ़ी खीर मालूम पड़ रहा है.



महंत डिप्रेशन के शिकार थे



मंदिर के प्रधान महंत मनोहर दास ने बताया कि मृतक महंत गौतम दास दुर्गा पूजा से ही यहाँ पर रह रहे थे और थोड़े डिप्रेशन के शिकार भी थे. डिप्रेशन की वजहों का भी अभी कुछ पता नहीं चल सका है. आज तड़के सुबह मंदिर के एक महंत ने पुलिस को सूचना दी कि महंत गौतम दास ने फांसी लगा ली है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि जहाँ महंत ने फांसी लगाई वहाँ सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है. फुटेज के आधार पर यह पता लगा लिया जाएगा कि यह खुदकुशी का मामला या कुछ और है.

ये भी पढ़ें:  बिहार के विनीत ने COVID-19 से बचाने के लिए बनाया छाता, ऐसे करेगा काम

भागलपुर: रंगदारी नहीं दी तो दुकान में घुसकर कर दी व्यवसायी की हत्या

Bihar Live Update: कोरोना के 19 नए केस मिले, 1442 हुई मरीजों की संख्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading