Home /News /bihar /

बिहार पंचायत चुनाव: कद से नहीं नापी जाती काबिलियत! 3 फीट 3 इंच की महिला प्रत्याशी ने 6 फीट के कैंडिडेट को हराया

बिहार पंचायत चुनाव: कद से नहीं नापी जाती काबिलियत! 3 फीट 3 इंच की महिला प्रत्याशी ने 6 फीट के कैंडिडेट को हराया

मुंगेर की 3 फीट 3 इंच की नाज परवीन ने लंबाई में अपने से कई ऊचे प्रत्याशियों को हराया.

मुंगेर की 3 फीट 3 इंच की नाज परवीन ने लंबाई में अपने से कई ऊचे प्रत्याशियों को हराया.

Bihar Panchayat Chunav: कहते हैं जब हौसलों की उड़ान बहुत ऊंची हो तो इसके सामने कद कोई मायने नहीं रखता. वहीं, ऐसे लोगों को जनता का भी भरपूर सहयोग मिलता है. सदर प्रखंड के पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान डायट केंद्र पर देखने को मिला. यहां सदर प्रखंड के श्रीमतपुर पंचायत के वार्ड संख्या 12 से पंच पद पर चुनाव लड़ने वाली 3 फुट 3 इंच की प्रत्याशी नाज परवीन ने 225 वोट लाकर अपने से हाइट में बड़े कई प्रत्याशियों को मात देकर काफी खुश नजर आ रही थीं.

अधिक पढ़ें ...

मुंगेर. कद से नहीं नापी जाती काबिलियत, काम बनाता है कद्दावर! कुछ ऐसा ही जज्बा है नाज परवीन का. इनका कद महज 3 फीट 3 इंच है, लेकिन अपने सामने यह बड़े-बड़ों के छक्के छुड़ा चुकी हैं. इनके वास्तविक कद का अनुभव तब हुआ जब ये पंचायत चुनाव में जीत हासिल करते हुए पंच बनीं. अपने कार्यों से जनता का दिल जीतते हुए नाज परवीन लागातार दूसरी बार पंचायत चुनाव में जीती हैं. सबसे खास बात यह कि इन्होंने पंच प्रत्याशियों ने उस प्रत्याशी को भी मात दी जिनका कद 6 फीट था.

कहते हैं जब हौसलों की उड़ान बहुत ऊंची हो तो इसके सामने कद कोई मायने नहीं रखता. वहीं, ऐसे लोगों को जनता का भी भरपूर सहयोग मिलता है. सदर प्रखंड के पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान डायट केंद्र पर देखने को मिला. यहां सदर प्रखंड के श्रीमतपुर पंचायत के वार्ड संख्या 12 से पंच पद पर चुनाव लड़ने वाली 3 फुट 3 इंच की प्रत्याशी नाज परवीन ने 225 वोट लाकर अपने से हाइट में बड़े कई प्रत्याशियों को मात देकर काफी खुश नजर आ रही थीं.

जब उनसे उनके कद को लेकर मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछा तो उन्होंने बताया कि उन्हें अपने वार्ड के लोगों से हमेशा इतना प्यार मिला है. कभी उन्हें अपने छोटे कद को लेकर किसी प्रकार की कोई भावना ही नहीं हुई. इसके कारण ही उसमें पंच पद पर चुनाव लड़ने की ताकत आई और उन्होंने अपने वार्ड की जनता पर भरोसा करते हुए पंच पद पर चुनाव लड़ा. उनके वार्ड की जनता ने भी उनका भरपूर सहयोग दिया और उन्हें विजयी बनाया. साथ ही बताया कि इससे पहले वो वार्ड सदस्य निर्विरोध जीती थीं.

Tags: Bihar News, Bihar Panchayat Chunaw, Bihar Panchayat Election, Bihar panchayat elections, Munger news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर