बिहार: भाजपा विधायक निक्की हेंब्रम की कार दुर्घटनाग्रस्त, हाथ-पांव में चोट आई

दुर्घटना के बाद निक्की हेंब्रम खतरे से बाहर हैं. (सांकेतिक फोटो)

दुर्घटना के बाद निक्की हेंब्रम खतरे से बाहर हैं. (सांकेतिक फोटो)

मुंगेर के पुलिस अधीक्षक (एसी) मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि दुर्घटना रविवार रात बरियारपुर के निकट हुई, जब भाजपा विधायक के कार चालक का वाहन पर से नियंत्रण खो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 10:23 PM IST
  • Share this:
मुंगेर. बिहार में कटोरिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक निक्की हेम्ब्रम (Nikki Hembram) की कार मुंगेर जिले में एक पेड़ से टकरा गई, जिसमें वह घायल हो गईं. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. मुंगेर के पुलिस अधीक्षक (एसी) मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि दुर्घटना रविवार रात बरियारपुर के निकट हुई, जब भाजपा विधायक के कार चालक का वाहन पर से नियंत्रण खो गया.

ढिल्लो ने कहा कि विधायक और उनके कार चालक को इस दुर्घटना में चोटें आई हैं. दोनों की जान खतरे से बाहर है. एसपी ने कहा कि बांका से पटना जा रहीं भाजपा विधायक का पहले भागलपुर के निजी अस्पताल में इलाज किया गया और बाद में पटना के एक अस्पताल में भेज दिया गया. सूत्रों ने कहा कि विधायक के हाथ और पैर में चोट आई है. वाहन चालक को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ट्रक या पेड़ से हुई टक्कर?

वैसे, सूत्रों का कहना है कि विधायक की कार को ट्रक ने टक्कर मारा है. यह हादसा रविवार की रात की मुंगेर जिले के बरियारपुर के पास हुआ. विधायक निक्की हेम्ब्रम अपनी कार से कटोरिया से पटना जा रही थीं. इसी दौरान सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक ने विधायक की कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में बीजेपी विधायक गंभीर रूप से जख्मी हो गई. हादसे में कुछ और लोगों के भी जख्मी होने की खबर है.
Youtube Video


प्रारंभिक इलाज भागलपुर के निजी क्लिनिक में

घटना के तुरंत बाद आनन-फानन में विधायक निक्की हेम्ब्रम को भगालपुर लाया गया. यहां एक निजी क्लीनिक में उनका प्राथमिक इलाज किया गया. विधायक के ससुर और कटोरिया के पूर्व विधायक सोने लाल हेम्ब्रम ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुए सब कुछ नियंत्रण में होने की बात कही है.



समर्थक पहुंचने लगे थे भागलपुर

हादसे की सूचना मिलते ही विधायक के समर्थक हाल जानने के लिए भागलपुर भी पहुंचने लगे थे. विधायक की गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

(भाषा की इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज