मां करती रही शादी से इनकार, प्रेमी ने जबरन रेलवे स्टेशन पर ही भर दिया प्रेमिका की मांग में सिंदूर

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां अपनी बेटी को पकड़े हुए है. वहीं, उस लड़की का प्रेमी हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद जबरदस्ती उसके मांग में सिंदूर भर देता है.

  • Share this:
बिहार के मुंगेर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक प्रेमी युगल ने स्टेशन पर ही शादी रचा ली. दोनों प्लेटफॉर्म पर हमेशा- हमेशा के लिए एक- दूसरे के हो गए. इस दौरान प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों ने खूब तालियां बजाई और शादी के वीडियो भी बनाए. अब इस शादी का वीडियो पूरे बिहार में खूब वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, मामला मुंगेर जिला स्थित बरियापुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या एक का है. इसी प्लेटफॉर्म पर दोनों प्रेमी युगल हाई वोल्टेज ड्रामा कर रहे थे. इसके बाद यात्रियों के सहयोग से प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर कर शादी कर ली. जबकि प्रेमिका की मां ने शादी को रोकने की काफी कोशिश की.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां अपनी बेटी को पकड़े हुए है. वहीं, उस लड़की का प्रेमी हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद जबरदस्ती उसकी मांग में सिंदूर भर देता है. जबकि प्रेमिका की मां इसका पुरजोर विरोध करती है. सूत्रों के अनुसार, बड़ेहिया की रहने वाली लड़की और बरियारपुर के रहने वाले अपने प्रेमी के साथ स्टेशन पर थी. तभी लड़की के परिजन उसे जबरदस्ती अपने साथ ले जाने लगे.



इस दौरान पूरे प्लेटफॉर्म पर प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों में काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया. जिसे देखने के लिए काफी भीड़ लग गई. भीड़ के भड़काने के बाद प्रेमी ने प्रेमिका की मां के विरोध के बाद भी उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया. इस दौरान एक घंटे तक बरियारपुर प्लेटफॉर्म पर भागा- दौड़ की स्थिति बानी रही.
रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा

विदेशी मेम को भाया देसी छोरा, सात समंदर पार से आकर बिहार में रचाई शादी


ये भी पढ़ें- 

गया में डीजल हुआ सस्ता, जानें बिहार के अन्य शहरों में क्या हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

लालू की राह पर तेजप्रताप, पिता को पसंद था 'लौंडा नाच' तो इनको भा रहा है दंगल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज