लाइव टीवी

दक्षिणा में नहीं दिया हिस्सा तो भाई ने कर दी भाई-भाभी की पिटाई, पहुंचे अस्पताल

Arun Kumar Sharma | News18 Bihar
Updated: September 23, 2019, 9:59 AM IST
दक्षिणा में नहीं दिया हिस्सा तो भाई ने कर दी भाई-भाभी की पिटाई, पहुंचे अस्पताल
दक्षिणा में हिस्‍सेदारी नहीं मिलने पर भाई ने भाई पर हमला कर दिया. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

बताया जाता है कि दोनों भाइयों के बीच दक्षिणा में मिली राशि के बंटवारे को लेकर झगड़ा हुआ था. घटना में गंभीर रूप से घायलों को सदर अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 23, 2019, 9:59 AM IST
  • Share this:
मुंगेर. बरियारपुर थाना क्षेत्र के काजीचक से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि स्‍थानीय निवासी बमबम झा और उसकी पत्नी उषा देवी को भाई सार्जन झा उसके पुत्र पप्पू झा, कुंदन झा और रोहित झा ने ईंट और डंडे से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए परिजनों द्वारा सदर अस्पताल लाया गया. जहां परिजनों ने बताया कि बमबम झा और सार्जन झा दोनों भाई हैं. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने दक्षिणा में हिस्‍सा न मिलने पर इस घटना को अंजाम दिया.

दोनों ही अपने परिवार के साथ एक ही घर में रहते हैं. जहां दोनों परिवारों का खाना अलग-अलग बनता है, लेकिन दोनों परिवारों के बीच यजमानी को लेकर अब तक बंटवारा नहीं हुआ है. जानकारी के मुताबिक, दोनों परिवारों द्वारा सर्वसम्मति से तय किया गया था कि बमबम झा और सार्जन झा को यजमान के घर पूजा करवाने पर जो भी दक्षिणा प्राप्त होगा उसे दोनों परिवार आपस में आधा-आधा बांट लेंगे.

आरोप है कि दो दिनों से सार्जन झा यजमान के यहां पूजा करवाने के बाद मिले दक्षिणा के पैसे बमबम झा को नहीं दे रहा था. इसके लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. इसमें सार्जन और उसके बेटों ने मिलकर पहले ईंट और डंडे से पीटकर बमबम और उसकी पत्नी उषा देवी को घायल कर दिया. वहीं, मारपीट के बाद सार्जन और उसके बेटों ने मिलकर घायलों को गांव के ही झोलाछाप डॉक्टर के पास ले जाकर मरहम पट्टी करवा दी, लेकिन चोट ज्यादा लगने की वजह से परिजनों द्वारा फिर उन्हें इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल लाया गया.

ये भी पढ़ें- SDM की अफसरशाही देख भड़के गिरिराज सिंह, बीच सड़क पर लगाई फटकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 9:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर