कांवरियों से भरी बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 24 से ज्यादा जख्मी

कांवरियों से भरी बस समस्तीपुर के विशनपुर दीहा गांव से सुल्तानगंज की ओर जा रही थी. तभी मुंगेर के सफियासराय ओपी थाना क्षेत्र के हेरू दियारा समीप शहीद स्मारक के पास डिवाइडर से टकराकर पलट गई.

News18 Bihar
Updated: August 15, 2019, 7:29 AM IST
कांवरियों से भरी बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 24 से ज्यादा जख्मी
बिहार के मुंगेर में कावरियों से भरी बस पलटने से 24 से अधिक लोग घायल हो गए.
News18 Bihar
Updated: August 15, 2019, 7:29 AM IST
बिहार के मुंगेर में कांवरियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई. बताया जा रहा है कि इसमें 24 से अधिक यात्री घायल हो गए.जानकारी के अनुसार 70 यात्रियों से भरी बस पहले रोड डिवाइडर से टकराई, इसके बाद ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया और पलट गई. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालांकि इस दुर्घटना में किसी की मौत की सूचना नहीं है, लेकिन एक कांवरिये की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना सफियासराय ओपी थाना क्षेत्र के हेरू दियारा के पास की है.

बताया जाता है कि कांवरियों से भरी बस समस्तीपुर के विशनपुर दीहा गांव से सुल्तानगंज की ओर जा रही थी. तभी मुंगेर के सफियासराय ओपी थाना क्षेत्र के हेरू दियारा समीप शहीद स्मारक के पास डिवाइडर से टकराकर पलट गई. बस पर सवार प्रत्यक्षदर्शी यात्रियों ने बताया कि वे बस के छत पर सवार थे, जब बस पलटी तो बस के ऊपर बैठे कई कांवरिया कूद गए और जान बचाई.

Munger accident
घायलों को मुंगेर के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया.


कांवरियों ने बताया कि बस पलटने के बाद ग्रामीणों की मदद से कई घायल कांवरियों को बस से निकाला गया. बहरहाल घटना की जानकरी मिलते ही एएसपी हरि शंकर कुमार सहित कई थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंचे और कांवरियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस बल की तैनाती कर दी है.

Munger accident
घायलों में एक कांवरिये की हालत नाजुक बताई जा रही है.


घायलों में धनंजय सिंह 40, गणेश सहनी, रामजी चौधरी, निर्मल कुमार, जानकी देवी, गणेश पासवान, निर्मला देवी, राजकुमार साह, ललिता देवी, भिखारी सहनी, प्रमोद चौधरी, ममता देवी, शंभू कुमार, शकुंती देवी, शिवजीत कुमार , प्रमिला देवी, नीतीश कुमार सहित कई अन्य शामिल हैं. जिनमे गणेश सहनी की स्थिति गंभीर है.

(रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा)
Loading...

ये भी पढ़ें-

बिहार में यादव 'तिलिस्म' को ऐसे तोड़ेगी BJP, ये है पूरा प्लान

DGP की कार्रवाई पर बिहार के इस सीनियर IPS ने उठाए सवाल
First published: August 15, 2019, 7:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...