Home /News /bihar /

Munger News: बीवी के कत्ल के लिए CISF जवान ने दी सवा लाख की सुपारी, पढ़ें मर्डर की पूरी कहानी

Munger News: बीवी के कत्ल के लिए CISF जवान ने दी सवा लाख की सुपारी, पढ़ें मर्डर की पूरी कहानी

बिहार के मुंगेर में सीआईएसएफ जवान की बीवी का कत्ल (मृतका की फाइल फोटो)

बिहार के मुंगेर में सीआईएसएफ जवान की बीवी का कत्ल (मृतका की फाइल फोटो)

Munger Murder Case: बिहार के मुंगेर जिले में हुई हत्या की इस घटना का खुलासा पुलिस ने महज 36 घंटों के अंदर कर लिया है. पुलिस ने इस मामले मेंं पति समेत सभी मुख्य आरोपियों को पकड़ लिया है. मृतका का पति धनबाद में सीआईएसएफ में पोस्टेड है और उसी ने पूरी साजिश रची थी.

अधिक पढ़ें ...

मुंगेर. पत्नी के कत्ल के लिए सीआईएसएफ के जवान ने ऐसी साजिश रची जिसे जानने के बाद हर कोई दंग रह गया. जिस पत्नी से वह बेइंतहा मोहब्बत करने का नाटक करता था उसी का खून व्यापारिक किलर यानी शूटर्स से करवाया, और वह भी पूरे सवा लाख रुपए की सुपारी देकर. इस कहानी का जब पुलिस ने खुलासा किया तो उसे सुनकर हर कोई हैरान था क्योंकि पति ने पर्दें के पीछे से इस पूरी साजिश को न केवल रचा था बल्कि आसानी से अंजाम तक भी पहुंचवा दिया.

मुंगेर में 15 नवंबर को कासिम बाजार थाना क्षेत्र के चुआबाग इलाके में एक महिला की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में 36 घंटे अंदर ही पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतका के पति सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया. मृतका दीपिका शर्मा की हत्या में शामिल छह अभियुक्तों में से पांच अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है.

दीपिका की हत्या घर के बाहर स्थित शौचालय में शौच जाने के क्रम में अपराधियों द्वारा गोली मारकर कर दी गई थी. मृतका के भाई कुमार भानु के लिखित आवेदन के आधार पर कासिम बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. घटना के तत्काल बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर मुंगेर के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. तकनीकी अनुसंधान के क्रम में घर में मौजूद मृतका के देवर छोटू शर्मा, भैसूर राजीव कुमार, फुफेरा देवर सुमित कुमार का कॉल डिटेल निकाला गया जिसके आधार पर गौतम कुमार एवं संजीव कुमार को गिरफ्तार किया गया.

मुंगेर हत्याकांड में गिरफ्तार शूटर्स

शूटर गौतम कुमार ने बताया कि सीआईएसएफ धनबाद में कार्यरत मृतका का पति अपनी पत्नी की हत्या कराना चाहता था जिसके लिए सौदा 1 लाख 20 हजार रुपए में तय हुआ और एडवांस में 20 हजार रुपए मिले. सुमन कुमार 1 सप्ताह तक मृतका के ससुराल में रहकर देवर छोटू शर्मा के साथ रेकी कर रहा था. 14 नवंबर को पूरी योजना तैयार कर प्रातः शौच जाने के समय हत्या करने की योजना बनी. शौच जाने के दौरान सुमित कुमार ने शूटर गौतम को सूचित किया जिसमें तीनों शूटर गौतम, संजीव एवं पतलू ने घर की बाउंड्री पार कर दीपिका की हत्या गोली मारकर कर दी.

वर्ष 2017 में भी दीपिका शर्मा के मायके बरियारपुर में गोलीबारी हुई थी, उस समय मृतका 7 माह की गर्भवती थी. उक्त घटना में एक गोली उसके बाएं हाथ में लगी थी जिसके कारण उसके बाएं हाथ ने काम करना बंद कर दिया था. इसी कारण मृतका के ससुराल वाले उसे नापसंद करने लगे थे.

पुलिस ने इस मामले में 5 लोगो को गिरफ्तार किया है. मुंगेर एसपी द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर मुंगेर, थानाध्यक्ष कासिमबाजार थाना, थानाध्यक्ष कोतवाली थाना, जिला आसूचना इकाई (DIU) मुंगेर शामिल थे.

Tags: Bihar News, CISF, Crime In Bihar, Munger news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर