होम /न्यूज /बिहार /Munger Mahotsav: कॉमेडियन सुनील पाल के नाम रहा मुंगेर महोत्सव, देखें Video

Munger Mahotsav: कॉमेडियन सुनील पाल के नाम रहा मुंगेर महोत्सव, देखें Video

मुंगेर महोत्सव में हास्य कलाकार सुनील पाल ने अपने अंदाज में दर्शकों को खूब हंसाया. उन्होंने देश के बड़े राजनेता, बॉलीवुड ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट- सिद्धांत राज

    मुंगेर: मुंगेर महोत्सव के दौरान कई नामचीन हस्तियों ने प्रस्तुति देकर लोगों का खूब मनोरंजन किया. बॉलीवुड के सितारों ने भी शहर के पोलो मैदान पर बने मंच से प्रस्तुति देकर लोगों का खूब मनोरंजन किया. बॉलीवुड के हास्य कलाकार सुनील पाल ने प्रस्तुति देकर न सिर्फ लोगों को लोटपोट कर दिया, बल्कि मुंगेर के लोगों को अपना दीवाना बना दिया. डीएम व एसपी सहित अन्य गणमान्य लोगों ने जमकर ठहाके लगाए. मुंगेर महोत्सव सह जिला स्थापना दिवस को लेकर बॉलीवुड के जाने माने हास्य कलाकार सुनील पाल ने अपने अंदाज में दर्शकों को खूब हंसाया. उन्होंने देश के बड़े राजनेता, बॉलीवुड एक्टर और शराबी की मिमक्री और नकल कर लोगों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया.

    देश के हस्तियों की मिमक्री कर लोगों को हंसाया

    मशहूर हास्य कलाकार सुनील पाल की प्रस्तुति देखने के लिए डीएम नवीन कुमार, एसपी जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी सहित कई अधिकारी और मुंगेर वासी दर्शक दीर्घा में बैठे रहे. सुनील पाल के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अभिनेता अमिताभ बच्चन, लालू प्रसाद यादव सहित देश के कई बड़े हस्तियों की आवाज से कॉमेडी कर लोगों को खूब हंसाया. सुनील पाल ने अपने हास्य प्रस्तुति से लोगों को इस प्रकार बांध लिया कि लोग देर रात तक कुर्सी पर ही चिपके रहे. सुनील पाल की प्रस्तुति पर प्रासाल में बैठे लोग लगातार प्रशंसा कर रहे थे.

    देर रात तक जमे रहे लोग

    सुनील पाल के इस बेहतरीन हास्य को लोगों ने देखा. एक से एक प्रस्तुति भी हास्य कलाकार सुनील पाल के द्वारा प्रस्तुत की गई. मौके पर डीएम नवीन कुमार, एसपी जे.जे. रेड्डी समेत कई अधिकारी देर रात तक सुनील पाल की हास्य कला को सुनते रहे और कार्यक्रम संपन्न होने के बाद ही वहां से निकले.

    Tags: Bihar News, Comedian, Hindi news, Munger news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें