AK-47 मामला: भारी संख्या में कारतूस और दो पिस्टल के साथ एक गिरफ्तार

एके-47 की बरामदगी मामले में मुंगेर पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है. इस मामले में पुलिस अब तक 32 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

  • Share this:
एके-47 के मामले में मुंगेर पुलिस ने एक और शख्स को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शख्स मो. महजाब उर्फ अफताब के घर से पुलिस ने भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है. एके 47 की बरामदगी के मामले में पुलिस अब तक 32 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

मुंगेर पुलिस ने गिरफ्तार शख्स अफताब के घर से दो पिस्टल, चार मैगजीन, 30 जिंदा कारतूस और एक मोबाइल बरामद किया है.

एसपी बाबू राम ने बताया कि शुक्रवार को एके-47 के मामले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरदह गांव में छापेमारी की गई, जहां रिजवान, सहित दो अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद पता चला कि मो महजाब उर्फ अफताब अवैध हथियार निर्माण और बिक्री का काम करते हैं. इसी सूचना के आधार पर जब अफताब के घर में पुलिस ने छापेमारी की तो पिस्टल और भारी संख्या में कारतूस की बरामदगी की.



ये भी पढ़ें- दिल्ली में हैं तेजस्वी यादव और इधर पटना में सरकारी बंगला खाली कराने पहुंचे अधिकारी
एसपी ने कहा की हिरासत में लिए गए रिजवान ने बताया की 29 अगस्त को जमालपुर थाना क्षेत्र के जुबली वेल चौक के पास तीन एके-47 और पार्ट्स के साथ इमरान की गिरफ्तारी के बाद, गिरफ्तार शख्स मो महजाब उर्फ अफताब अपने दो सहयोगियों के साथ शमशेर के घर एके-47 का एक बैग लेकर बरदह गांव के एक बगीचे में गाड़ दिया था. उन्होंने कहा रिजवान द्वारा बताए गए स्थान में जब पुलिस द्वारा जेसीवी मशीन द्वारा खुदायी की गई थी तो वहां पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा.

ये भी पढ़ें- एके-47 का मुंगेर कनेक्शन खंगालने बरदह पहुंची NIA की 40 सदस्यीय टीम

आपको बता दें कि मुंगेर का बरदह गांव इस समय लगातार सुर्खियों में है और वहां पुलिस को एके-47 रायफल का जखीरा मिला था. एके 47 की बरामदगी के मामले में पुलिस अब तक 32 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं दो दर्जन लोग अब तक फरार है जिसके लिए पुलिस लगातार मुंगेर सहित अन्य राज्यों में छापेमारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज