लाइव टीवी

मुंगेर में डबल मर्डर: बॉयफ्रेंड के साथ RJD विधायक की भतीजी की मिली लाश

News18 Bihar
Updated: September 21, 2019, 9:07 AM IST
मुंगेर में डबल मर्डर: बॉयफ्रेंड के साथ RJD विधायक की भतीजी की मिली लाश
मुंगेर में हुई डबल मर्डर की घटना के बाद रोते मृतक के परिजन

हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण दोनों के परिजन मीडिया से सही जानकारी शेयर नहीं कर रहे हैं. वहीं पुलिस ने इस प्रथम दृष्टया सुसाइड का केस बताया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 21, 2019, 9:07 AM IST
  • Share this:
मुंगेर. बिहार के मुंगेर (Munger) में एक हाई-प्रोफाइल डबल मर्डर (Double Murder) का मामला सामने आया है. शुक्रवार देर रात सदर प्रखंड कार्यालय परिसर में एक युवक और युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया. दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस (Police) को दी जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मृतक युवती की पहचान मुंगेर से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी रिया उर्फ ट्विंकल के रूप में हुई है. वहीं युवक की पहचान मोहम्मद आसिफ़ के रूप में हुई है. हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण मृतक युवक और युवती के परिजन मीडिया से सही जानकारी शेयर नहीं कर रहे हैं.

दोस्त के घर निकली थी मृतका

रिया उर्फ ट्विंकल की मां का कहना है कि मेरी बेटी दिल्ली में रहकर मेडिकल की तैयारी करती थी और कुछ माह पहले ही मुंगेर आई थी. उन्होंने आसिफ को रिया का दोस्त बताया. उनका कहना है कि शुक्रवार की शाम 7 बजे रिया घर में ये कह कर निकली थी कि वो अपने दोस्त मोहम्मद आसिफ के घर सुजावलपुर किताब लाने जा रही है. जब ट्विंकल को गए काफी देर हो गया तब उसके मोबाइल पर मां ने कई बार फोन किया लेकिन वो फोन नहीं उठा रही थी. जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को खोजा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला.

एक साथ पड़े थे दोनों के शव

रिया की मां ने बताया की उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी. उसकी हत्या क्यों की गई ये उन्हें मालूम नहीं. उन्होंने बताया कि 25 सितंबर को उनकी बेटी का जन्मदिन है, जन्मदिन से कुछ दिन पहले ही उसकी बेटी की हत्या कर दी गई. दूसरी तरफ मृतक मोहम्मद आसिफ़ के मामा ने बताया कि मुझे जानकारी मिली थी मेरे भांजे की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है. मैं जब घटनास्थल पर पहुंचा तो वहां मेरे भांजे के साथ एक युवती का भी शव पड़ा था. उन्होंने बताया कि आसिफ़ के पिता मोहम्मद इरशाद दुबई में काम करते हैं और मृतक अपनी मां और छोटे भाई के साथ सुजावलपुर में रहता था. उन्होंने कहा कि मेरे भांजे की हत्या क्यों की गई, ये मुझे मालूम नहीं.

विधायक के प्रतिनिधि बोले

इस मामले में विधायक के प्रतिनिधि का कहना है कि मृतक युवती विधायक विजय कुमार विजय के छोटे भाई स्वर्गीय मनोज प्रसाद यादव की बेटी है. मृतका की मां नीतू देवी सदर अस्पताल की एएनएम हैं. उन्होंने कहा कि रिया मेडिकल की तैयारी करती थी और कुछ महीने पहले ही वो घर आई थी.
Loading...

पुलिस ने बताया सुसाइड

पुलिस ने इस प्रथम दृष्टया सुसाइड का केस बताया है. मुंगेर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गौरव मंगला ने बताया कि सदर ब्लॉक के पीछे मुफस्सिल थाना इलाके में शुक्रवार को एक युवा जोड़े ने आत्महत्या कर ली. 25 साल के आसिफ़ ने पहले ट्विंकल यादव के सिर में गोली मारी और फिर खुद को देसी पिस्टल से मार डाला. पुलिस ने आसिफ़ के दोस्त दानिश, जिसने उसे पिस्टल मुहैया कराया था उसे हिरासत में ले लिया है. दानिश के पास से दो राउंड गोली और मृतकों (रिया और आसिफ़) का मोबाइल फोन बरामद हुआ है. मंगला ने कहा कि सुसाइड का संभावित कारण असफल प्रेम है. पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है.

(रिपोर्ट- अरूण शर्मा)

ये भी पढ़ें- बेतिया गैंगरेप: ADG बोले- पुलिस जल्द दाखिल करेगी चार्जशीट

तेजस्वी का पलटवार, कहा- CM नीतीश में अकेले चुनाव लड़ने का दम नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 8:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...