Home /News /bihar /

मुंगेर: फसल विवाद में चाचा ने की सगे भतीजे की हत्या, बेटे को बचाने पहुंची मां को किया घायल

मुंगेर: फसल विवाद में चाचा ने की सगे भतीजे की हत्या, बेटे को बचाने पहुंची मां को किया घायल

मृतक राकेश रंजन का मुंगेर के जमालपुर में हिल व्यू नाम से मशहूर होटल है (फाइल फोटो)

मृतक राकेश रंजन का मुंगेर के जमालपुर में हिल व्यू नाम से मशहूर होटल है (फाइल फोटो)

Bihar News: विजय यादव ने अपनी पत्नी और बेटियों के साथ मिल कर अपने भतीजे राकेश रंजन उर्फ रक्कू पर हमला बोल दिया और धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने मृतक की मां यानी अपनी भाभी को भी बुरी तरह से जख्मी कर दिया. पुलिस ने आरोपी की पत्नी और एक बेटी को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया है

अधिक पढ़ें ...

मुंगेर. बिहार के मुंगेर (Munger) जिले में रिश्तों के कत्ल का मामला सामने आया है. फसल बंटवारे के विवाद में सगे चाचा ने अपने भतीजे की धारदार हथियार से वार कर हत्या (Murder) कर दी है. घटना धरहरा थाना क्षेत्र के भलार गांव से थोड़ी दूर स्थित सुदंरडीह खलिहान की है. मिली जानकारी के मुताबिक विजय यादव ने अपनी पत्नी और बेटियों के साथ मिल कर अपने भतीजे राकेश रंजन उर्फ रक्कू पर हमला बोल दिया और धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने मृतक की मां यानी अपनी भाभी को भी बुरी तरह से जख्मी कर दिया. मृतक जमालपुर के प्रसिद्ध होटल हिल व्यू (Hotel Hill View) का मालिक था. बताया जा रहा है कि राकेश रंजन तैयार धान की फसल लाने के लिए धरहरा थाना क्षेत्र के अपने पैतृक भलार गांव गया था. पुलिस ने आरोपी मां और एक बेटी को हिरासत में ले लिया है.

मृतक के पिता कैलाश यादव ने बताया कि राकेश रंजन अपनी मां माला देवी के साथ गांव आया था. सोमवार को गांव से थोड़ी दूर पर वो सुंदरडीह खलिहान गया था. यहां 17 कट्ठा भूमि में हुई धान की पैदावार को अपने चाचा विजय यादव के साथ बंटवारे के लिये खलिहान में मजदूरों से तैयार करवा रहा था. इस दौरान विजय की बेटी शिवानी और प्रीति फसल बंटवारे को लेकर माला देवी के साथ झगड़ा करने लगी. अपनी मां और चचेरी बहनों के बीच विवाद बढ़ता देख राकेश ने बीच-बचाव किया और दोनों चचेरी बहनों को डांट कर वहां से हटा दिया. इससे खार (गुस्सा) खाई दोनों लड़कियां अपने घर चली गईं और बाद में अपने माता-पिता के साथ लाठी-गंडासा लेकर खलिहान पहुंची. यहां आते ही उन सभी लोगों ने राकेश रंजन पर हमला बोल दिया.

धारदार गंडासा से ताबड़तोड़ वार कर मार डाला

अचानक हुए हमले में राकेश संभल नहीं पाया और वो धारदार गंडासे के वार से बुरी तरह घायल हो गया. इस दौरान राकेश की चाची और उनकी दोनों चचेरी बहन शिवानी और प्रीति भी गंडासा लेकर उसे मारने दौड़ीं. विजय यादव को अपने बेटे पर ताबड़तोड़ वार करता देख माला देवी वहां दौड़ कर पहुंची तो उन्होंने उन पर भी हमला बोल दिया. मां-बेटे दोनों लहूलुहान होकर खलिहान में जमीन पर गिर पड़े. उनकी चीख-पुकार सुनने के बाद स्थानीय लोग वहां पहुंचे और वो राकेश को मुंगेर सदर अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी विजय यादव की पत्नी और उसकी एक बेटी को हिरासत में ले लिया है. डीएसपी सदर नंदजी प्रसाद ने बताया कि धान की फसल के बंटवारे को लेकर चाचा और भतीजे में विवाद के दौरान हुई मारपीट में चाचा ने अपने भतीजे की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि आरोपी चाची और उनकी एक बेटी को पुलिस ने पूछताछ के लिये हिरासत में लिया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Munger news, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर